Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

अखिल भारतीय महिला महासभा की अध्यक्ष वैशाली सिंह व महासचिव पूर्णिमा सिंह को चुना गया

रामगढ़ : रामगढ़ महिलाओं को स्वावलंबी बना उनके आत्मबल और मनोबल को मजबूत करने के उद्देश्य महिलाओं के हित में बनाया गया अखिल भारतीय क्षत्रिय महिला महासभा, वीरांगना रामगढ़ शाखा से जुड़े तमाम समाज हित के कार्य अब अखिल भारतीय महिला महासभा के बैनर तले संपादित किए जाएंगे।

उक्त बातें अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा वीरांगना, रामगढ़ शाखा की पूर्व अध्यक्ष पूनम सिंह ने कही उन्होंने बताया कि हमारी शाखा पिछले कई वर्षों से अखिल भारतीय क्षत्रिय महिला महासभा वीरांगना के प्लेटफार्म पर समाज और महिला हित में सामाजिक कार्य करते आ रहे थे। परंतु विगत कुछ दिनों से वीरांगना की अन्य शाखाएं संचालित होने लगी, जिसके मद्देनजर हमारी शाखा की महिलाओं ने आज एक विशेष बैठक करके यह निर्णय लिया कि भविष्य में अब हमलोग अखिल भारतीय महिला महासभा रामगढ़ शाखा के बैनर तले सामाजिक कार्यों को संपादित करेंगे। जिसके तहत पूर्व अध्यक्ष पूनम सिंह के आवास पर उनकी अध्यक्षता में बैठक की गई और कमेटी का भी विस्तार किया गया, जिसके तहत मौजूद तमाम महिलाओं की सहमति से अध्यक्ष के रूप में श्रीमती वैशाली सिंह एवं महासचिव पूर्णिमा सिंह को चुना गया साथ ही अन्य पदाधिकारियों को मनोनीत करने का भी अधिकार उन्हें दिया गया। वही श्रीमती सिंह ने बताया कि यह पद आज से छह माह तक के लिए ही मान्य रहेगा आगे जो भी हमारी टीम की महिलाओं की सहमति होगी उस हिसाब से निर्णय लिया जाएगा तब तक पूर्व की भांति समाज और महिला हित में निरंतर कार्य जारी रहेगा ।