Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Jamshedpur गरीबो का मसीहा बना डॉक्टर, अब तक कई गरिबो का निशुल्क कर चुके है इलाज

पश्चिम बंगाल से पत्नी का इलाज कराने साइकल से जमशेदपुर पहुंचे, डॉक्टर ने मुफ्त में किया इलाज

जमशेदपुर: पश्चिम बंगाल से बीमार पत्नी को भाड़े के साइकिल से लेकर इलाज कराने जमशेदपुर पहुचे जहा डॉक्टर ने किया मुफ्त में इलाज और साथ ही साथ 15 दिनों का साइकिल का भाड़ा  देकर निजी एंबुलेंस से विदाई की ।

पुरे देश में कोरोना काल में एक तो मरीजो का इलाज नही हो रहा है और अगर हो भी रहा है तो इलाज काफी महँगा हो गया है, जो हर लोगो के लिए संभव नही है। जिसकी वजह से या तो मरीज अपनी जान गवा दे रहे है । वही अगर इलाज करवाते भी है तो कर्ज के बोझ में घिर जाते है ! यह हालत है हमारे देश के स्वास्थ सेवा का। लेकिन इस कोरोना काल में भी कुछ ऐसे डॉक्टर है जो गरीबो के लिए मसीहा बन कर सामने आये है । ये गंगा मेमोरियल अस्पताल के डॉक्टर नागेन्द्र  सिंह है जो कई गरीबो एवं पिछडे लोगो का बहुत ही गंभीर बीमारी का मुफ्त इलाज कर रहे है ! उसी का एक उदहारण देखने को मिला जब बंगाल के बड़ा बाज़ार से साइकल से अपनी पत्नी को इलाज के लिए लाया जहा साईकल भी खुद का नही है। रोज़ के 50 रुपये के भाड़े पर लेकर वह अस्पताल पहुचा । रो रो कर मरीज के पति हरी ने बतया की मेरे पास खाने के लिए भी पैसा नहीं है तो इलाज कैसे करवाता। लेकिन मेरी व्यथा को सुनकर डॉक्टर ने इलाज भी मुफ्त किये साथ ही एम्बुलेंस के साथ  साईकल का भाड़ा भी देकर भेजने की बात कही वही अपनी पत्नी के इलाज की पुरी कहानी हरी ने रोते हुए व्यान की !

मुझे लोग आशीर्वाद दे रहे है यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है : डॉक्टर

इस पुरे मामले में जब डॉक्टर से हमने पूछा तो उन्होंने कहा की मुझे लोग आशीर्वाद दे रहे है यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है इस कोरोना काल में दर्जनों गंभीर बीमारी का इलाज हुआ है। जो ठीक होकर चले गये है मै अपनी माँ के नाम से लोगो का इलाज करता हु और आगे भी करता रहुगा ।