Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Dulmi प्रखंड के किसानों के लिए दुलमी पैक्स ईदपारा मे धान बीज उपलब्ध कराया गया

विधायक ने कृषि मंत्री से मिलकर समय पर धान बीज उपलब्ध कराने की मांग की थी

रामगढ : रामगढ जिला अंतर्गत दुलमी प्रखंड के किसानों के लिए दुलमी पैक्स ईदपारा मे धान बीज उपलब्ध कराया गया है, गुरुवार को स्थानीय विधायक ममता देवी के निर्देशा पर किसानों के बीच धान बीज का वितरण कराया गया, कांग्रेस के नेता सह समाजसेवी सुधीर मंगलेश ने किसानों के बीच धान बीज वितरण का शुभारंभ किया ।

इस दौरान श्री मंगलेश ने कहा कि स्थानीय विधायक ममता देवी ने पिछले दिनों कृषि मंत्री बादल पत्रलेख जी से मिलकर समय पर धान बीज उपलब्ध कराने की मांग की थी, समय पर बीज मिलने से सभी किसान समय पर धान बीज बुआई कर सकेंगे और फसल भी अच्छी होगी।

दुलमी पैक्स ईदपारा के विनय कुमार सिन्हा ने बताया कि विभाग द्वारा किसानों को 50 प्रतिशत सब्सिडी दर पर पैक्स के माध्यम से धानबीज उपलब्ध कराया जा रहा है। विभाग की ओर से किसानों के लिए धान बीज उपलब्ध कराया है। पैक्स के माध्यम से 50 प्रतशित सब्सिडी दर पर धान वतिरण किया जारहा है। मौके पर विकाशराम महतो, पप्पू कुमार, युगलकिशोर महतो राजकुमार महतो विरेंद्र कुमार लवकुश उतम कुमार रविकांत कुमार आदि