Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh उपायुक्त ने की चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं विभिन्न उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

इंटर डिस्ट्रिक्ट माइग्रेंट लेबर एक्ट का पालन करते हुए ही कार्य करने का निर्देश दिया

रामगढ़: बुधवार को उपायुक्त संदीप सिंह ने जिला समाहरणालय सभागार में रामगढ़ के चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं विभिन्न उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने जिला अंतर्गत अलग-अलग उद्योगों में कार्यरत मजदूरों की जानकारी लेते हुए सभी प्रतिनिधियों को इंटर डिस्ट्रिक्ट माइग्रेंट लेबर एक्ट का पालन करते हुए ही कार्य करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही इस संबंध में जिला प्रशासन द्वारा सभी को उपलब्ध कराए गए फॉर्मेट में जानकारी भरकर जल्द से जल्द श्रम अधीक्षक के कार्यालय में उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने सभी प्रतिनिधियों से उनके उनके क्षेत्रों में किए जा रहे कार्य में किसी प्रकार की कठिनाई अथवा किसी प्रकार के सुझाव के संबंध में भी विस्तार पूर्वक जानकारी ली। जिसके दौरान कई प्रतिनिधियों ने अपने अपने सुझावों से उपायुक्त को अवगत कराया।
मानसून के मौसम को देखते हुए जिला अंतर्गत पड़ने वाले विभिन्न तालाबों पर बात करते हुए उपायुक्त ने सभी प्रतिनिधियों को कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिट (सीएसआर) के तहत अपने-अपने क्षेत्रों में पड़ने वाले तालाबों को क्षेत्रवार टैग करते हुए साफ सफाई कराने पर भी विस्तार पूर्वक चर्चा की।
बैठक के दौरान अपर समाहर्ता श्री जुगनू मिंज, रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधि, रामगढ़ एवं जिला अंतर्गत विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों के प्रतिनिधियों सहित अन्य उपस्थित थे।