Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

विधायक ममता देवी के सौजन्य से लगा ट्रांसफार्मर

दुलमी प्रखंड के दुलमी गांव मे पिछलो दिनो ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण ग्रामीण अंधेरा में रहने को विवश थे। जिसकी जानकारी स्थानीय विधायक ममता देवी को प्राप्त होते ही तुरंत जनता के समस्याओं को दूर करने के लिए विधायक ने ट्रांसफार्मर उपलब्ध करवाया साथ ही मौके पर विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि कांग्रेस के युवा नेता सह समाजसेवी सुधीर मंगलेश व बिष्टिट अतिथि के रूप में समाजसेवी प्रदीप महतो ने किया।

इस दौरान उन्होंने कहा की विधायक ममता देवी के सौजन्य से बिजली समस्या को दूर किया गया मौके पर समाजसेवी सुधीर मंगलेश ने कहा क्षेत्र में जनता को नहीं होने दिया जाएगा किसी तरह की कोई कष्ट मैं आपका ही सेवक हूं और यदि मेरे प्रयास से आपका जीवन अस्था थोड़ा भी बेहतर बन पाएगा तो मेरी सेवा का उद्देश सिद्ध होगा। मौके पर वार्ड सदस्य राजीव कुशवाहा कांग्रेस नेता प्रकाश करमाली विकाशराम महतो उतम कुमार लिलेशवर महतो प्रेम मुंडा अजय भोक्ता प्रमोद आर्यों आदि