Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

उपायुक्त की अध्यक्षता में हुई डीएमएफटी के प्रबंधकीय समिति की बैठक

उपायुक्त ने सभी योजनाओं पर तीव्र गति से कार्य करने का निर्देश दिया

रामगढ़ : जिला उपायुक्त की अध्यक्षता में हुई डीएमएफटी के प्रबंधकीय समिति की बैठक, इस दौरान उपायुक्त ने सबसे पहले विभागवार चल रहे योजनाओं के संबंध में हो रहे कार्यों की विस्तार पूर्वक जानकारी ली। श्री सिंह ने सभी योजनाओं पर तीव्र गति से कार्य करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही उन्होंने गृह मंत्रालय द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन के बाद बड़ी संख्या में देश के अलग अलग राज्यों से लौट रहे प्रवासी मजदूरों को चल रही योजनाओं से जोड़कर रोजगार उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।
बैठक के दौरान श्री सिंह ने लोगों को पेयजल उपलब्ध कराने से संबंधित योजनाओं की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे अपने स्तर से सुनिश्चित करें कि जिला अंतर्गत सभी सुदूरवर्ती क्षेत्रों तक लोगों को पेयजल उपलब्ध हो एवं अगर कहीं पर भी किसी प्रकार की कोई समस्या है तो उसे अविलंब रूप से ठीक कर लोगों को पेयजल उपलब्ध कराया जाए।
बैठक के दौरान उप विकास आयुक्त, जिला खनन पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल, सिविल सर्जन, कार्यपालक अभियंता पेयजल एवं स्वच्छता प्रमंडल, कार्यपालक अभियंता भवन प्रमंडल, जिला अभियंता जिला परिषद, डीएमएफटी के टीम लीड ज़ाहिद अख्तर शेख सहित अन्य उपस्थित थे।