Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh नवजात की मौत के बाद हॉस्पिटल में घंटो हंगामा हुआ

परिजनों ने हॉस्पिटल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

रामगढ जिले के श्री साई सेवायतन हॉस्पिटल में एक नवजात की मौत के बाद देर रात तक परिजन और ग्रामीण जम कर हंगामा करते रहे। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की जगह नर्स नवजात की ट्रीटमेंट में लगी थी, इसी लापरवाही से नवजात की जान गई, क्योंकि नवजात बेबी केयर में एक दिन तक बिल्कुल स्वस्थ और ठीक थी।

रामगढ पुलिस ने हॉस्पिटल में घंटो मोर्चा संभाले रखा

हंगामे को देखते हुए रामगढ पुलिस ने हॉस्पिटल में घंटो मोर्चा संभाले रखा,
जिसके तहत रामगढ़ थाना प्रभारी विद्या शंकर अपने पुलिस बल के साथ घंटों उस अस्पताल परिसर में मौजूद रहे ताकि शांति व्यवस्था बनी रहे औरकोई विपरीत स्थिति ना उत्पन्न हो जाए ।

हॉस्पिटल प्रबंधक ने लापरवाही की बात को सिरे से खारिज कर दिया

इस पूरे मामले में हॉस्पिटल प्रबंधक ने लापरवाही की बात को सिरे से खारिज कर दिया। हॉस्पिटल प्रबंधक डॉ गीता सिन्हा मानकी ने उल्टे ही नाबजात के परिजन पर आरोप लगाया और कहा कि कुछ गड़बड़ होती है बहुत सारी गलतियां निकलती है साथ ही उन्होंने कहा कि लोग समय रहते बच्चे को यहां से लेकर नहीं गए इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए दबी जुबान से क्या कहा आप सुने ।

खबर देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो लिंक पर क्लिक करें