Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कैलाश का बड़ा बयान, राहुल की बयानबाजी के चलते लोग छोड़ रहे हैं कांग्रेस

इंदौर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में अपने नेतृत्व की प्रति आस्था और विश्वास नहीं है। राहुल गांधी की बयानबाजी के चलते लोग कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं। मध्य प्रदेश में बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेसियों के मामले में कहा कि कांग्रेस की खुद की गलती थी कि अपने नेताओं को जाने से रोक नहीं पाए। वहीं शिवराज सिंह का वायरल ऑडियो पर जीतू पटवारी की प्रतिक्रिया पर भी टिप्पणी की।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज कोरोना महामारी संक्रमण से बचने के लिए इंदौर में चलाए जा रहे जनजागरण अभियान में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने परदेशीपूरा चौराहा पर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे कार्यकर्ताओं के साथ जनजागरण करते हुए जनता को कोरोना महामारी से बचाने के लिये प्रेरित किया। वहीं मध्य प्रदेश की राजनीतिक गतिविधियों को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

शिवराज सिंह के वायरल ऑडियो को लेकर कहा कि ऑडियो पूरी तरीके से मैन्युफेक्चर है। पार्टी में ऊपर से पूछ कर काम किया जाता है। प्रदेश में साजिश करके भाजपा सरकार काबिज होने के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के आरोप पर सफाई दी कि कांग्रेस के एक नेता है जिनकी आदत है, चूहे को चिन्दी मिल जाती है तो वो बजाजखाना खोल लेता है। बड़े दावे से कुछ करने का बोला जा रहा है, में दावे से बोलता हूं कि 24 सीट जीती जाएगी।

कमलनाथ ने सभी को धोखा देकर 14 महीने की सरकार चलाई है, कांग्रेस के सुप्रीम कोर्ट जाने के सवाल पर बोले कैलाश सकते है कांग्रेस के लोग फ्री है किसी का भी समय बर्बाद कर सकते हैं। राजस्थान के मामले को लेकर बोले कैलाश- कांग्रेस के अंदर अपने नेतृत्व के प्रति विश्वास नहीं है, राहुल की बयानबाजी से लोग कांग्रेस छोड़ कर भाग रहे है। कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बोले कि यदि वे अपने पार्टी के विधायक नहीं संभाल सकती तो यह गलती किसकी है, जो विधायक हमारे साथ आये है वो अमूल का दूध तो पीते नहीं थे।