Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

राज्य सरकार के बाद अब आपके रामगढ़ शहर के सरकार की बारी

विधानसभा के बाद आपके छावनी परिषद के चुनाव की होने लगी तैयारी

जी हां हम बात कर रहे हैं आपके छावनी परिषद रामगढ़ की ।
यह आठ वार्डो का शहर है।
इस शहर में वार्ड चुनाव की चर्चा अब चौक चौराहों पर सरेआम होने लगी है। छावनी परिसद रामगढ़ में बनेगी सहर की सरकार, इसकी तैयारी में छावनी परिषद रामगढ़ जुड़ चुका है l

छावनी परिषद के अध्यक्ष सह ब्रिगेडियर नरेंद्र सिंह चराग ने चुनावी चर्चा को और भी बल दे दिया है। इसके तहत उन्होंने बीते बुधवार को एक विशेष बैठक आयोजित कर लाटरी के माध्यम से महिला पुरुष व आरक्षित वार्डो का चयन किया है। इस कार्यक्रम के गवाह बने छावनी के सीईओ , वार्ड सदस्य सहित शहर के कई बुद्धिजीवी एवं सामाजिक कार्यकर्ता ।लाटरी के माध्यम से निर्वाचन नियमावली के तहत वार्ड नंबर 7 को अनुसूचित जनजाति महिला सहित वार्ड नंबर 2 और 5 को महिला वार्ड घोषित किया गया ।वही वार्ड 3 को अनुसूचित जाति 

वही वार्ड नंबर 1, 4 , 6 और 8 नंबर वार्ड को सामान्य रखा गया है। जिसे बोर्ड के इस विशेष बैठक में स्वीकृति प्रदान कर दी गई है।

छावनी परिषद के इस चुनावी प्रक्रिया की आधिकारिक घोषणा के बाद रामगढ़ छावनी परिषद के चुनावी फिजा में चर्चाओं का बाजार तेज हो गया हर वार्ड के संभावित प्रत्याशियों की नाम उभर कर सामने आने लगे है । हालांकि अभीतक चुनाव के तिथि की घोषणा नही हुई है पर संभावित प्रत्याशी अपने नाम की घोषणा करने लगे है ।