Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रीवा के भाजपा विधायक शुक्ल ने अभिनेता सोनू सूद से लगाई गुहार, यह है कारण

रीवा। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री व रीवा के मौजूदा भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ल ने अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर मुंबई में फंसे रीवा-सतना के लोगों की घर वापसी में मदद करने की गुहार लगाई है। इसके जवाब में सूद ने री-ट्वीट करते हुए श्रमिकों व अन्य को घर भेजने में मदद का भरोसा जताया। इधर, शुक्ल के ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति गर्मा गई।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक को शायद अपनी सरकार पर भरोसा नहीं था, इसलिए उन्होंने फिल्म अभिनेता से मदद मांगी है।

sonu sood

@SonuSood

Sir, अब कोई भई कहीं नहीं फँसेगा। आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर
</p> 			</div>

						<div class=

251