Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पाकिस्तान के ननकाना साहिब में हुए हमला पर रामगढ़ के सिख समुदाय में आक्रोश

पाकिस्तान के ननकाना साहिब में हुए हमला पर रामगढ़ के शिख समुदाय में आक्रोश देखने को मिल रहा है। पाकिस्तान के ननकाना साहिब में हुए इस मानवता को शर्मसार करने वाली निंदनीय हरकत की कड़ी भर्त्सना करते हुए रामगढ़ गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के प्रधान की अध्यक्षता में रामगढ़ के सिख समाज के दर्जनों लोगों ने बैठक कर इस अमानवीय घटना की कड़ी निंदा की साथ ही इस मौके पर सिख समुदाय के लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, पाकिस्तान के हुक्मरान इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगाए, यहां मौजूद प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सहित लोगों ने बताया पाकिस्तान में हुए इस घिनौने कार्य कि हम कड़ी निंदा करते हैं और इसी के तहत कल रामगढ़ शहर में आक्रोश मार्च निकाला जाएगा।

जिसमें हजारों की तादाद में सिख समुदाय के लोग सड़क पर उतरेंगे और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री के नाम एसडीओ के माध्यम से एक ज्ञापन सौंपेंगे।