Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बड़कागांव की नवनिर्वाचित विधायक अम्बा ने गाजे-बाजे के साथ आभार यात्रा निकाला

बड़कागांव की नवनिर्वाचित विधायक अम्बा प्रसाद का पूरे बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र में बड़े धूमधाम से गाजे-बाजे के साथ आभार यात्रा निकाला गया ।
रामगढ़ शहर के सुभाष चौक में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया तथा इसके बाद विधायक अम्बा प्रसाद ने सुभाष चौक पहुच कर रामगढ़ के हृदय स्थली पर स्थित सुभाष चंद्र बोस की ऐतिहासिक प्रतिमा पर माल्यार्पण कर खुले जीप पर सवार हुई और आभार यात्रा प्रारंभ हुआ ।


आभार यात्रा के तहत विधायक अम्बा प्रसाद ने बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के बिभिन्न ग्रामीण इलाकों में दौरा किया । विधायक अम्बा प्रसाद ने कहा कि सरकारी योजनाओं को जमीन पर उतरवाना ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी । उन्होंने राज्य के विकास के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से झारखंड की समस्याओं को नजदीक से देखा है उन्हें यहां के लोगों की परेशानियों समस्या भलीभांति मालूम है। सबसे बड़ी समस्या इस विधानसभा क्षेत्र में विस्थापन की है, क्षेत्र के विस्थापन की समस्या को निपटना मेरी पहली प्राथमिकता होगी और क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलवाने का काम करेंगी। तथा महिलाओं के उत्थान के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम करूंगी।