Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ में NRC ,CAA और NPRके विरोध में जमकर हुआ प्रदर्शन

 रामगढ: देश भर के बाद अब झारखंड के रामगढ में भी NRC ,CAA और NPR का जमकर विरोध प्रदर्शन देखा गया । हज़ारो की संख्या में रामगढ शहर की सड़को पर जुलूस की शक्ल में प्रोटेस्ट कर रहे लोग अपने हाथों में तख्तियां लेकर प्रधानमंत्री मोदी और amit शाह के खिलाफ जमकर नारा लगा रहे थे , काला कानून वापस लो , वापस लो , देश को तोड़ना बंद करो ,  बंद करो इस तरह के तमाम नारा लगा रहे थे।

शहर के सड़को से गुजर रहे प्रदर्शनकारियो की भीड़ से सड़को पर  घंटो आवागमन बाधित रहा । प्रोटेस्ट कर रहे लोग  रामगढ अनुमंडल पहुंच कर अनुमंडल अधिकारी अनंत कुमार को NRC ,CAA और NRP के विरुद्ध प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौपा।
इस धरना प्रदर्शन को लेकर जिला प्रशासन भी पूरी तरह मुस्तैद दिखी चप्पे चप्पे पर पुलिस भी तैनात थी इन प्रदर्शनकारियो पर ड्रोन के जरिये नज़र रखी जा रही थी।
आप सुने विरोध कर रहे लोगो को ….