Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पतरातू में बारिश के खलल के बावजूद कम नही हुआ नए साल का जोश।

पतरातू स्थित पतरातू लेक रिसॉर्ट और डैम में नए साल का जश्न मानाने ,घूमने और पिकनिक बनाने के लिये लोगो की अच्छी खासी भीड़ जुटी। सड़क पर गाडियो का एक रैला सा लग गया ।दूर दराज के जगहों से लोग यहाँ घूमने पहुंचे। सुबह से ही मौसम ख़राब होने के बावजूद नए साल का जोश कम नही हुआ। कोई अपने परिवार के संग तो कोई दोस्तों के संग डैम के नज़ारे का लुफ्त उठाते दिखे।

कई लोगो ने गाजे बाजे के तान में नाचते गाते भी दिखे। लोगो के जोश के सामने बारिश भी फिकी नजर आती दिखी। सड़क के किनारे ठेले लगाने वालो की भी संख्या आज देखते ही बन रही थी,सड़क पर चाट पापड़ी और आइसक्रीम के ठेलो की लंबी लंबी कतारे दिखी,जिसमे लोगो की भी अच्छी खासी भीड़ जुट रही थी।
ज्ञात हो कि हाल ही पतरातू का लेक रिसोर्ट बन कर तैयार हुआ हुआ है,जिसमे सैर सपाटे और बच्चों के खेलने की काफी चीजे उपस्थित है। जिसे ही देखने के लिये लोगो का हुजूम लग रहा है।

पतरातू से विशाल की रिपोर्ट