Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

माँ छिन्नमस्तिका के आशीर्वाद से नए साल में विकास की नई रेखा खिंचेगी विधायक ममता देवी

विधायक ने क्षेत्र के सुख समृद्धि की माँ से कामना की

 

नए साल में साल के पहले दिन नवनिर्वाचित विधायक पहुंची मां छिन्मस्तिका के दरबार में और माता रानी से अपने विधानसभा क्षेत्र के साथ- साथ झारखंड वासियो के लिये मांगी अमन चैन की दुआ ।


रामगढ विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतनेवाली कांग्रेस की ममता देवी विधायक बनने के बाद पहली बार आज देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर पहुंची । विधायक ममता देवी ने बताई की माता रानी की कृपा से रामगढ विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के दौरान हमने जो जो विकास के वादे किए है। उन पर मैं खरी उतर सकूं यही आशीर्वाद मांगी हूँ और साथ ही साथ माता रानी से सभी लोगो के लिये सुख शांति की दुआ भी मांगी हूँ।


विधायक ने क्षेत्र के सुख समृद्धि की कामना की

रामगढ़ की विधायक ममता देवी बुधवार को रजरप्पा पहुंची। यहां पहुंचकर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मां छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। साथ ही क्षेत्र के सुख समृद्धि की कामना की। इस दौरान विधायक ने सभी लोगो को नए साल की बधाई दी। मौके पर समाजसेवी सुधीर मंगलेश, बजरंग महतो, भोला दांगी, विकास कुमार, शिव कुमार उत्तम कुमार, कमलेश कुमार, मुरली कुमार, गौरी शंकर कुमार मानिक पटेल प्रदीप महतो छोटन कुमार प्रभू महतो आदि थे।

रजरप्पा से प्रिंस वर्मा की रिपोर्ट