Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

लंबे समय की चुप्पी के बाद सिद्धू का नया धमाका, पंजाब कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी!

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले लम्बे समय से चुप्पी धारण की हुई थी लेकिन अब उन्होंने सक्रिय होना शुरू कर दिया है। पिछले काफ़ी समय से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कोल्ड वार चल रही है और अब उनके सक्रियता पंजाब कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी हो सकती है।

PunjabKesari

सिद्धू ने पंजाबियों के साथ सीधे रूप ‘में, सादी और सरल भाषा में अपने विचार सांझे करने के लिए आज अपना यू -ट्यूब चैनल शुरू किया है। उनके दफ़्तर की तरफ से जारी बयान के अनुसार लोगों के साथ सीधे तौर पर जुड़ने के लिए सिद्धू अपना यू -ट्यूब चैनल शुरू कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार सुबह इस यू -ट्यूब चैनल की शुरूआत करते अपनी पहली वीडियो पोस्ट की।’ आशा पर विश्वास’ शीर्षक पर डाली 4.10 मिनट की वीडियो में उन्होंने कई अहम बातें कही।

सिद्धू के इस यू -ट्यूब चैनल का नाम ‘जीतेगा पंजाब’ रखा गया है। इस चैनल पर लोग राज्य की तरक्की से जुड़े मुद्दों, गोष्टियां, मुलाकातें और संवाद के द्वारा अपने विचारों का सिद्धू के साथ आदान -प्रधान कर सकेंगे। सिद्धू ने बताया कि यह चैनल पंजाब को फिर से प्रगति के पथ पर  ले जाने के यत्न का एक प्लेटफार्म होगा। 9 महीने के आत्म मंथन और आत्म उत्थान के बाद पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अब पंजाब के जलते मुद्दों पर आवाज़ बुलंद करेंगे। इसके द्वारा पंजाब की प्रगति के लिए एक कल्याणकारी राज्य के तौर पर करने के लिए रोड मेप तैयार किया जाएगा।