Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

दिल्‍ली हिंसा: हत्या से पहले उतारे गए थे अंकित शर्मा के कपड़े, फिर ताबड़तोड़ मारे चाकू

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बीते महीने राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर-पूर्वी जिले में हुए दंगों के दौरान खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के संबंध में एक व्यक्ति को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सलमान उर्फ नन्हे के रूप में हुई है। आरोपी सलमान ने अंकित शर्मा की हत्या को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। पुलिस के मुताबिक सलमान ने स्वीकार किया है कि उसने चांद बाग पुलिया पर अंकित के शरीर पर चाकू से वार किए थे और फिर शव को नाले में फेंक दिया था।

दिल्ली पुलिस का दावा है कि अंकित को मारने से पहले उसे निर्वस्त्र करके उसके धर्म की पुष्टि की गई थी और उसके बाद चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर हत्या की गई। अंकित को पहले काफी तड़पाया गया और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस के मुताबिक अंकित की हत्या के बाद दंगाईयों ने बेरहमी से उसके शव को पहले घसीटा था फिर डंडे से उठाकर गंदे नाले में फेंक दिया। बता दें कि शर्मा के लापता होने के एक दिन बाद 27 फरवरी को उनका शव उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांदबाग में उनके घर के नजदीक एक नाले से मिला था। इससे पहले पुलिस ने इस मामले में आम आदमी पार्टी के निलंबित निगम पार्षद ताहिर हुसैन को गिरफ्तार किया था।