Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

शहनाज के खिलाफ फिर पारस ने उगला जहर, कहा ‘सिद्धार्थ के बिना ये कुछ नहीं है’

मुंबई: कलर्स टीवी के स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के बीते एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिला। शो में पारस छाबड़ा की शहनाज गिल के भाई शहबाज से जबरदस्त लड़ाई हुई। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को मारने कर आएगा। इस लड़ाई के बाद शहनाज गिल ने कंटेस्टेंट संजना गलरानी को खरी खोटी सुनाई। लेकिन इन सब लड़ाइयों के बीच एक बार फिर पारस ने शहनाज के खिलाफ भी जहर उगला।

शहबाज संग हुई लड़ाई के बाद पारस काफी गुस्से में थे। उन्होंने मेकर्स से साफ कहा या तो शहबाज शो में रहेगा या फिर वो रहेंगे। पारस ने देर रात नवदीश कौर से बात करते हुए शहनाज गिल और शहबाज दोनों की बुराई की। नवदीश ने पारस से कहा कि उन्हें नहीं लगता वे शो रह पाएंगी। नवदीश की बातें सुन पारस ने उन्हें समझाते हुए कहा-‘तू मजे ले। ये लोग कुछ नहीं कर सकते। मेरा बहुत कुछ उखाड़ लेते।

ये दोनों दिखाते हैं लेकिन कुछ नहीं कर सकते। ये कुछ नहीं है। शहनाज बस सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से है, वरना वो कुछ नहीं है। इसलिए वो छोड़ती भी नहीं है। वो सिद्धार्थ सिद्धार्थ जानबूझकर करती है, ये उसने खुद कहा है। जितनी वो दिखाती है उतनी वो है नहीं। ना ये ना ही उसका भाई। गलती से एक चीज हाथ में आ गई है, उसे लेकर चौड़े हो रहे हैं।’

बता दें कि बिग बाॅस के घर में भी पारस की बार शहनाज को लेकर ये सब बातें बोल चुके हैं। बिग बॉस 13 में भी पारस और शहनाज की लड़ाई हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को कई बार जमकर खरी खोटी सुनाई थी। पारस ने शहनाज और माहिरा संग लव ट्रायंगल क्रिएट किया था।