Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

सिंधिया के स्वागत में BJP कार्यकर्ताओं ने जोश में खोये होश, PM मोदी की फोटो को ही ढक दिया

भोपाल: कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दोपहर बाद भोपाल आ रहे हैं। शहर भर में होर्डिंस व पोस्टर लगाए गए हैं। हर तरफ सिंधिया ही सिंधिया छाए हुए हैं। उनके स्वागत में भाजपा कार्यलय को दुल्हन की तरह सजाया गया है। लेकिन इस सबके बीच सिंधिया के स्वागत की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता तैयारियों में इतने मशगूल हो गए कि भाजपा कार्यालय में लगी पीएम मोदी की तस्वीर को ही ढक दिया। दरअसल, सिंधिया के भाजपा में शामिल होने को यादगार बनाने के लिए जोरदार स्वागत की तैयारी की गई है। पूरे शहर को होर्डिंग और बैनर से पाट दिया गया है। भाजपा और आरएसएस के बड़े नेता पूरी तैयारियों पर नजर रखे हुए हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया आज शाम को तीन बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। उनके स्वागत में बीजेपी ने शानदार तैयारी की है। राजा भोज एयरपोर्ट से बीजेपी कार्यलय तक उनका रोड शो होगा। वे वहां पहुंचकर पं. दीनदयाल उपाध्याय, विजयाराजे सिंधिया, कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमाओं और माधवराव सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण करेंगे।

इस दौरान कार्यालय में सिंधिया के स्वागत में एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। वे कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। बुधवार रात सिंधिया के स्वागत के तैयारियों को लेकर जिला भाजपा की एक बैठक आयोजित की गई थी। दूसरी बैठक गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में होने जा रही है। जिसमें सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे। इस दौरान वे राज्यसभा के लिए अपना पर्चा भरेंगे।