Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

दारोगा ने बार-बालाओं को एक गाने पर घंटों नचवाया, वीडियो वायरल होते ही हुए सस्पैंड

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद जहां कानून व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं वहीं राजधानी के एक दारोगा का वायरल वीडियो खाकी को शर्मसार करता दिखाई दे रहा है। होली पर्व के एक आयोजन पर दारोगा साहेब नियम-कानून को ताक पर रख बार-बालाओं के डांस का मजा लेते नजर आए। एक ही भोजपुरी गाने पर बार-बालाओं से बार-बार जमकर डांस करवाया। वायरल वीडियो का पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने संज्ञान लेते हुए दारोगा को निलंबित कर दिया है।

बर्खास्तगी की तैयारी के साथ ही लापरवाही बरतने पर प्रारंभिक जांच के निर्देश दिए गए हैं। मामला थानाक्षेत्र इंदिरानगर के सुग्गामऊ का है। यहां होली पर्व के आयोजन में बार-बालाओं का डांस चल रहा था तभी सब इंस्पैक्टर भृगुनाथ ओझा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंच गए। दारोगा साहेब ने कानूनी कार्रवाई करना तो दूर की बात वह खुद बार-बालाओं के डांस का मजा लेने लगे। मुंह में पान-मसाला और मस्ती के मूड में दारोगा साहेब ने कानून व्यवस्था को ताक पर रख दिया। बार-बालाओं को एक ही भोजपुरी गाने पर बार-बार नचवा दिया। वहीं लोगों के मना करने के बावजूद दारोगा साहेब जिद्द पर अड़े रहे। इस दौरान भीड़ में से किसी शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है।