Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Coronavirus के डर से बदली जाएगी अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की ‘83’ की रिलीज़ डेट?

नई दिल्ली। देश में हर तरफ कोरोना वायरस का डर बढ़ता जा रहा है। जहां आम लोग इसे लकर हर मुमकिन सावधानी बरत रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इसे लेकर काफी सतर्क है। इंडस्ट्री में भी इसके इफैक्ट देखने को मिल रहे हैं। कोरोना वायरस के डर के चलते कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल हो गई है, तो कई सिलेब्स ने अपनी ट्रिप कैंसल कर दी है।

खबरें तो यहां तक हैं कि कोरोना वायरस की वजह से कुछ फिल्मों की रिलीज़ डेट भी बदली जा सकती है। इन फिल्मों में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की मल्टी स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर-दीपिका की ‘83’ का भी नाम है। अक्षय-कटरीना की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज़ होनी है। हालांकि ‘83’ 10 अप्रेल को रिलीज़ होगी। लेकिन क्या अब इन्हीं तरीखों को ये फिल्में रिलीज़ होंगी इस बारे में रिलायंस एंटरटेनमेंट के CEO ने बयान दिया है।

स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में रिलायंस एंटरटेनमेंट के CEO शिबाशीष सरकार ने कहा, ‘इस बारे में रोज़ चर्चा हो ही रही है, लेकिन अभी तक कुछ फैसला नहीं लिया गया है। अब तक फिल्मों कि रिलीज़ डेट वही है जो पहले अनाउंस की जा चुकी है। कोरोना वायरस का फिल्मों के बिजनेस पर कुछ खास इफेक्ट नहीं पढ़ रहा है लेकिन अब इस बात को नजरअंदाज़ भी नहीं कर सकते कि लोग एक जगह इक्ट्ठा होने से डर रहे हैं’।

आग शिबाशीष ने कहा, ‘पहले सूर्यवंशी रिलीज़ हो रही है इसलिए जो भी फैसला होगा पहले सूर्यवंशी के बारे में होगा उसके बाद 83 के बारे में सोचेंगे क्योंकि उसके रिलीज़ होने में अभी टाइम है। हालांकि अग दोनों ही फिल्मों की रिलीज़ डेट बदलनी पड़ी तो हम इसे लेकर ज्यादा चिंतित नहीं है। रिलीज़ डेट बदल से कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि चीज़ें धीरे-धीरे नॉर्मल हो जाएं ताकी हमें किसी भी रिलीज़ डेट को बदलना ही ना पड़े’। आपको बता दें कि चर्चा ये भी है 83 का ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी कोरोनावायरस की वजह से कैंसिल कर दिया गया है।