Logo
ब्रेकिंग
युवा आजसू ने हेमंत सरकार पर उठाए सवाल, कहा मंईयां सम्मान राशि वितरण के लिए बच्चों की पढ़ाई करा दी बा... अमित महतो ने समर्थकों से विचार के उपरांत कांग्रेस जिला महासचिव पद से दिया इस्तीफा, जेबीकेएसएस में जा... छावनी परिषद फुटबॉल मैदान में हुआ जन शिकायत समाधान कार्यक्रम, पुलिस महानिरीक्षक अभियान झारखंड रांची न... ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी

युवा आजसू ने हेमंत सरकार पर उठाए सवाल, कहा मंईयां सम्मान राशि वितरण के लिए बच्चों की पढ़ाई करा दी बाधित

बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना बंद करें सरकार:पियूष चौधरी

रामगढ़ : आजसू पार्टी जिला प्रधान कार्यालय रामगढ़ में युवा आजसू के तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के आदेश अनुसार युवा आजसू के मुख्य संरक्षक पीयूष चौधरी जी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि
पांच वर्षों में झारखण्ड प्रदेश विकास एवं जनता अपने अधिकारियों की उपेक्षा का दंश झेल रही है। हेमंत सरकार ने केवल भ्रष्टाचार करने और प्रदेश के विकास में अवरोध लाने का काम किया है। जनता की गाढ़ी कमाई को लूटकर अपने चहेतों और करीबियों को लाभ पहुंचाकर झारखंड को विकास से कोसो दूर कर दिया।
जब इन‌ चीजों में सफलता हासिल कर ली तो अब वे मासुम बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने लगे हैं, विगत कुछ दिनों से मईया सम्मान योजना के नाम पर 2200 से अधिक बसों की मांग कर सभी को अपने वोट बैंक बनाने के लिए सम्मान देने के नाम पर बुला रहे हैं, जिसका प्रभाव यह हो रहा हैं कि स्कूल बसों को भी उस रैली में शामिल होना पड़ रहा हैं ,जिससे बच्चों को स्कूल आने-जाने में दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा हैं वहीं कुछ विद्यालय को बंद भी करना पड़ रहा हैं।
सरकार इसी माह 09 सितंबर को राज्य सरकार के जिद्दी फैसलों की वजहो से दर्जनों छात्रों का SSC-CGL की परीक्षा घंटो‌ जाम में फंसे रहने की वजह से छुट गई, जिन छात्रों ने साल भर कड़ी मेहनत की थी ।

इस कड़कड़ाती धूप में हमारी बहनों को जिसके कोख में बच्चा होता हैं, जिसे वो अपनी आंचल से ढक कर इस धुप में पहुंच रही हैं कि शायद कुछ सरकारी लाभ मिलें लेकिन सरकार को उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए तनिक भी शर्मिंदगी महसूस नहीं हो रही हैं।
अपने नीजि स्वार्थ, वोट बैंकिंग बनाने और अपने सामने हार को देख बोखलाई हुई ये सरकार अपने ज़िद्द के कारण हाल ही में उत्पाद सिपाही का दौड़ करवाकर 12 हौनहार युवाओं की जान ले चुकी हैं और अब छोटे-छोटे बच्चों के विद्यालय को बंद करवाकर उनका भविष्य अंधकार करना चाह रही हैं।
अब हेमंत सरकार 13 को ललपनिया में मईया सम्मान योजना करने जा रही हैं और यहां भी स्कूलों में ताला बंद करवाना चाहते हैं, जिसको युवा आजसू विरोध करती है। आजसू पार्टी की शुरुआत ही छात्र हितों की रक्षा के लिए हुई हैं, अब हम सभी युवा आजसू मुंहतोड़ जवाब देंगे और शासन से प्रशासन तक सब के खिलाफ हम चरणबद्ध आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से उपस्थित जिला सह प्रभारी सह छावनी परिषद के प्रभारी रोहित सोनी ,नगर संयोजक अजय पांडे,सतीश कुशवाहा, विक्की ठाकुर ,अजीत गुप्ता ,कुणाल महतो विशु रजवार, अंकित सिन्हा, वार्ड छह अध्यक्ष राज पासवान, वार्ड चार अध्यक्ष अभिषेक रवानी,नितेश गुप्ता, अभिषेक पाठक , विकास कुमार ,विक्रम दांगी आदि मौजूद थे।