Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ

मुख्य आकर्षण : लंदन ब्रीज गेट, विदेशी झूले।

मेले का समय सध्या 4:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक।

रामगढ़ : श्रेयशी बिजनेश एण्ड मार्केटिंग के तत्वाधान में आपके शहर रामगढ़ के फुटबॉल मैदान में हस्तशिल्प सह डिजनीलैण्ड मेला का उद्घाटन श्रीमती सुनीता चौधरी विधायक, रामगढ़ ने दीप प्रज्जवलित कर एवं फीटा काटकर उद्घाटन किया गया ।


मेला का मुख्य आकर्षण लंदन ब्रीज गेट है जो कि बड़े-बड़े शहरों में देखने को मिलता है इस बार आपको रामगढ में भी देखने को मिलेगा। मेले में भारत वर्ष के प्रत्येक राज्यों से लगभग एक हजार शिल्प कला का प्रदर्शन एवं विक्रय करेंगे। जिसमें मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के भदोई का कारपेट एवं सहारनपुर फर्नीचर है वही मेले में मुम्बई का मेला माईन क्रोकरी, लखनऊ का चिकन वर्क, जयपुर का चूरन एवं अचार रहेगा। आयोजन समिति का अध्यक्ष मुकेश जी ने बताया कि रामगढ़ में इस बार लंदन ब्रीज गेट के अलावे पहली बार देशी-विदेशी छोटे एवं बड़े झूले की भी व्यवस्था उचित कीमत पर की गई है। जिसमें मुख्य रूप से टावर झूला, टोरा-टोरा, ड्रेगन ट्रेन, ब्रेकडांस, वाटर बोट एवं जम्पींग मिकी माउस है। संयोजक संतोष कुमार ने बताया कि मेले में खान-पान के लिए मुम्बई का मसाला पोपकॉन, पनीर टिक्की चाट, पावभाजी, हवा मिठाई, फ्रुट चाट, राजस्थानी कुल्फी एवं आइस्क्रीम की भी व्यवस्था की गई है।

सह सयोजक सलाउद्दीन कमर ने बताया कि गर्मी को ध्यान में रखते हुए मेले का समय सध्या 4:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक रहेगा तथा मेले के मीडिया प्रभारी मो० कैफे ने बताया कि मेले में अपने परिवार और बच्चों के साथ आये और लंदनब्रीज गेट, झूले एवं खान-पान के साथ-साथ खरीदारी का आनन्द ले।