Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में स्कूल प्रदर्शनी मेला का आयोजन

रामगढ़ : श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में स्कूल प्रदर्शनी मेला का आयोजन किया गया जिसमें छात्रों ने दिखाई प्रतिभा बनाए एक से एक मॉडल।स्कूल के बच्चों में नई सोच विकसित करने के उद्देश्य से स्कूल प्रदर्शनी मेला को लगाया गया जिससे बच्चों के आंतरिक प्रतिभा के बारे में सभी को पता चल सके की बच्चें पढ़ाई के साथ-साथ अनेक विषयो में भी रुचि रखते हैं। इस प्रदर्शनी में कक्षा 3 से 12 के विद्यार्थियों ने अपने-अपने मॉडल्स प्रदर्शित करते हुए अपनी प्रतिभा को साबित कर सभी को प्रभावित किया। विद्यार्थियों के कई मॉडल आकर्षण का केंद्र भी बने रहें।
कार्यक्रम का शुभारंभ डिप्टी चेयरमैन मनमोहन सिंह लांबा के द्वारा फीता काट कर किया गया।छात्र और छात्राओं ने उत्साहपूर्वक प्रतिभाग करते हुए एक नई सोच को प्रदर्शित कर सभी की प्रशंसा हासिल की।इस कार्यक्रम में बच्चों ने विज्ञान, सामाजिक विज्ञान,हिंदी, इंग्लिश, गणित, संस्कृत कंप्यूटर इत्यादि विषयों में एग्जीबिशन से लेकर आर्ट एंड क्राफ्ट का प्रदर्शन किया। साथ ही नए आइडियाज का प्रतिनिधित्व करने वाले आर्थिक मॉडल के जरिए अपने टैलेंट को दिखाया।इस मौके पर विद्यार्थियों के अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया था।उन्होंने सभी कक्षा के विद्यार्थियों के प्रारूपों की सराहना की। विजेता का चयन करने के वोटिंग की वयवस्था की गयी थी। विद्यालय के प्राचार्य श्री हरजाप सिंह ने बच्चों की काफी प्रशंसा की और विद्यालय में आए सभी अभिभावकों धन्यवाद भी कहा जिन्होंने अपने मूल्यवान समय को स्कूल आने के लिए निकला। कार्यक्रम में प्रबंधक कमेटी अध्यक्ष सरदार हरपाल सिंह अरोड़ा, उपाध्यक्ष सरदार परमिंदर सिंह जस्सल और सरदार कुलजीत सिंह कालरा, उपाध्यक्ष सह प्रबंधक सरदार मनमोहन सिंह लांबा सहित स्कूल प्रबंधक कमेटी के सदस्य
सरदार परमजीत सिंह चमन,
सरदार हरदीप सिंह, सरदार पुश्विंदर सिंह छाबड़ा, सरदार कुलजीत सिंह छाबड़ा, सरदार इंद्रपाल सिंह सैनी, सरदार ब्रह्म भसीन, सरदार विक्रमजीत सिंह कोहली तथा मीडिया प्रभारी सरदार करमजीत सिंह जग्गी भी उपस्थित थें।