Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

राज्य सरकार की लोक-कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अवश्य लें : सुधीर मंगलेश

दुलमी:प्रखंड के दुलमी पंचायत मे आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मौके मुख्य अतिथि दुलमी प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष सुधीर मंगलेश दुलमी बीडीओ सुनील प्रजापति प्रभार प्रखंड खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी राजेन्द्र सिंह, जिला परिषद सदस्य प्रीति दीवान, उपप्रमुख धर्मधीर महतो, सांसद प्रतिनिधि इन्देव साव, विधायक प्रतिनिधि के रुप में पंकज कुमार ने कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया l

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दुलमी प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष सुधीर मंगलेश ने कहा कि अबुआ आवास योजना का लाभ गांव के अंतिम व्यक्ति को पक्के मकान मिलें इसके लिए पहले चिन्हित करे तब उन्हें लाभ दे उन्होंने कहा कि शिविर में बैंक वाले का भी एक अलग से स्टॉल लगाया जाए ताकि लोगों को स्वराज सहित अन्य योजना का लाभ मिल सके। आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम में पंचायत स्तर पर आयोजन किया जा रहा है ताकि लाभुकों को प्रखंड कार्यालय तक ना जाने पड़े। इसके लिए लाभुकों के आवेदन के अनुरूप जल्द से जल्द निपटारा करने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि इसका लाभ लोगों को मिल सके।

उन्होंने सरकार द्वारा चलाए जा रहा सभी योजना को विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए कहा कि इसका लाभ लोगों को मिले यह प्रयास आगे भी जारी रहेगा। सरकार के द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं के बारे में जानकारी दी साथ ही लगे सभी स्टोल का निरीक्षण किया एवं लाभुकों के बीच फुलो झानो योजना के तहत चेक राशन कार्ड जॉब कार्ड कंबल धोती साड़ी प्रधानमंत्री आवास अम्बेडकर आवास सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना कार्यक्रम के बारे लोगो को जानकारी दी।