Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सुरक्षा दृष्टिकोण से उपायुक्त ने किया व्यवहार न्यायालय परिसर का निरीक्षण

रामगढ़: सुरक्षा दृष्टिकोण से बुधवार को उपायुक्त, रामगढ़ श्री चंदन कुमार ने पुलिस अधीक्षक, रामगढ़ श्री पीयूष पांडे के साथ छत्तरमांडू स्थित व्यवहार न्यायालय, परिसर रामगढ़ का निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त ने व्यवहार न्यायालय परिसर में वर्तमान में उपलब्ध सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया जिसके उपरांत उपायुक्त ने पुलिस अधीक्षक के साथ व्यवहार न्यायालय परिसर में सुरक्षा कर्मियों के प्रतिनियुक्ति सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों के संबंध में चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

साथ ही उपायुक्त ने व्यवहार न्यायालय परिसर में सीसीटीवी कैमरों, फ्रिस्किंग पॉइंट आदि का भी जायज लिया। इस दौरान रजिस्ट्रार व्यवहार न्यायालय परिसर रामगढ़, पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय, नजारत उप समाहर्ता रामगढ़, कार्यपालक अभियंता भवन प्रमंडल रामगढ़, सार्जेंट मेजर सहित अन्य उपस्थित थे।