Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

नमामि गंगे योजना अंतर्गत गंगा उत्सव के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ गंगा रन का आयोजन।

रामगढ़: नमामि गंगे योजना अंतर्गत 1 नवंबर से 8 नवंबर तक मनाए जा रहे गंगा उत्सव के तहत शुक्रवार को उपायुक्त, रामगढ़ श्री चंदन कुमार की अध्यक्षता में रामगढ़ शहर अंतर्गत सुभाष चौक रामगढ़ से अनुमंडल कार्यालय रामगढ़ तक गंगा रन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक श्री पीयूष पांडे, उप विकास आयुक्त श्री रॉबिन टोप्पो, विख्यात बॉक्सर अरुणा मिश्रा सहित जिले के वरीय अधिकारियों, दामोदर बचाव संस्था के सदस्यों एवं बड़ी संख्या में अन्य लोगों ने गंगारन कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

गंगारन का शुभारंभ उपायुक्त द्वारा मशाल ज्वलित कर किया गया। उपायुक्त चंदन कुमार ने नमामि गंगे योजना अंतर्गत गंगा उत्सव के तहत आयोजित मैराथन में शामिल होने के लिए सभी को शुभकामनाएं दी। उपायुक्त ने कहा कि भारत में हमेशा से ही नदियों का अपना एक अलग महत्व रहा है। नदिया न केवल इंसानों की कई मूलभूत जरूरतों को पूरा करती है बल्कि इसका निरंतर चलते रहना पर्यावरण अच्छा रहने का भी संकेत है और इससे पता चलता है कि वातावरण सुरक्षित है।

वही विख्यात बॉक्सर अरुणा मिश्रा,समाजसेवी गोविंद मेवाड़ व निशि पांडे ने आज किस कार्यक्रम की सराहना करते हुए लोगों पर्यावरण के प्रति जागरूक हो जल स्रोतों को बचाने और स्वच्छ रखने में अपने महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने की अपील की l

कार्यक्रम के उपरांत पुलिस अधीक्षक, रामगढ़ श्री पीयूष पांडे ने कहा कि वर्तमान में केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा नदियों को स्वच्छ रखने के उद्देश्य कई परियोजनाएं चलाई जा रही है। लेकिन हमारा प्रयास होना चाहिए कि केवल नदियां ही नहीं बल्कि प्रकृति से मिलने वाले हर साधन का उपयोग हम बेहद जिम्मेदारी के साथ करें और उनके संरक्षण का भी पूरा ध्यान रखें। मौके पर उन्होंने स्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण की आदत को अपने जीवन में शामिल करने एवं अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरुक करते हुए समाज और देश के विकास में अपना योगदान देने की अपील की।
गंगा रन संपन्न होने के उपरांत अनुमंडल कार्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उपायुक्त श्री चंदन कुमार, पुलिस अधीक्षक श्री पीयूष पांडे, उप विकास आयुक्त श्री रोबिन टोप्पो, महाप्रबंधक सीसीएल रजरप्पा श्री पीएन यादव, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सह नोडल पदाधिकारी नमामि गंगे योजना रामगढ़ डॉ असीम कुमार, विख्यात बॉक्सर अरुणा मिश्रा, दामोदर बचाओ संस्था से श्री गोविंद मेवाड़ सहित अन्य को सम्मानित किया गया।