Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी, दिव्यांग जनों ने लिया हिस्सा

Ranchi :लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 148 वीं जयंती के अवसर पर रांची में दिव्यांजन कौशल विकास पुनर्वास व सशक्तिकरण विभाग नामकुम द्वारा रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया जिसमें दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग सामाजिक न्याय व अधिकारी मंत्रालय भारत सरकार के सचिव राजेश अग्रवाल रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा सहित काफी संख्या में दिव्यांगजनो ने हिस्सा लिया ।

इस अवसर पर दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग समाजिक न्याय व अधिकारी मंत्रालय भारत सरकार के सचिव राजेश अग्रवाल ने कहा कि आज सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती है जिन्होंने आजादी के बाद देश को जोड़ा उन्हें याद कर हम इस तरह का कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं हमें काफी खुशी हो रही है इस तरह का आयोजन में भाग लेकर इसमें काफी संख्या में दिव्यांगजन हिस्सा ले रहे हैं।

रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने सभी दिव्यांग जनों को इस राष्ट्र निर्माता लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 148 वीं जयंती के अवसर पर रांची में दिव्यांजन कौशल विकास पुनर्वास व सशक्तिकरण विभाग नामकुम द्वारा रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया जिसमें दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग सामाजिक न्याय व अधिकारी मंत्रालय भारत सरकार के सचिव राजेश अग्रवाल रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा सहित काफी संख्या में दिव्यांगजनो ने हिस्सा लिया