Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Asian Women’s Hockey Championship 2023 में तीसरे दिन कोरिया और मलेशिया का मैच ड्रॉ, जापान की विजयी हैट्रिक

Ranchi : झारखंड की राजधानी रांची के मरांग गोमके जयपाल सिंह मुंडा एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम में सोमवार को झारखंड वीमेंस हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के तीसरे दिन पहला मुकाबला कोरिया और मलेशिया के बीच 1-1 से ड्रा पर रोक दिया. वहीं, झारखंड महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी रांची 2023 में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली है.

सोमवार को तीसरे दिन जापान ने थाईलैंड को 4-0 से मात दिया. जापान के लिए मेइ तोरियामा ने 29वें मिनट में मैदानी गोल करके अपनी टीम का खाता खोला. जापान ने फिर 34वें और 35वें मिनट में लगातार दो गोल करके अपनी बढ़त को 3-0 तक पहुंचा दिया.

वहीं, तीसरे दिन आखिरी मुकाबला भारत और चाइना के बीच खेला गया. खेले गए मुकाबले में भारत ने चाइना को 2-1 से मात देकर एशियन गेम्स में मिली हार का बदला लिया. इस रोमांचक मुकाबले में मेजबान भारत ने 2-1 से जीत हासिल की. पहले क्वार्टर में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ. लेकिन भारत ने पहले क्वार्टर के 15वें मिनट में चाइना को गलती करने पर मजबूर किया और पेनाल्टी स्ट्रोक हासिल किया. दीपिका ने पेनाल्टी स्ट्रोक लिया और बिना गलती किए उसे गोल में तब्दील करते हुए 1-0 की बढ़त ली.