Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ex Cm रघुवर दास ने ओडिशा के 26वें राज्यपाल के रूप में ली शपथ

Ranchi : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज यानी 31 अक्टूबर 2023 को ओडिशा के राजभवन में 26वें राज्यपाल के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली. ओडिशा के मुख्य न्यायाधीश ने उन्हें राज्यपाल पद की शपथ दिलायी. शपथ ग्रहण समारोह में झारखंड के कई नेता भी शामिल हुए है.

सोमवार को शपथ लेने से एक दिन पहले रघुवर दास भगवान जगन्नाथ के दरबार पहुंचे. पुरी धाम से भगवान जगन्नाथ का पूजन किया. उन्होंने महाप्रभु से समस्त देशवासियों की कल्याण की कामना की l