Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अपरा’धीक घटनाओं पर अंकुश लगाने, रांची पुलिस अलर्ट

रांची : राजधानी रांची में नए उम्र के युवा अपना वर्चस्व कायम करने के लिए फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहे है. रांची में आए दिन गोली चलने की घटना सामने आ रही है. इसे लेकर अब पुलिस सतर्क हो गई है.ऐसा ही कुछ मामला रांची के लोअर चुटिया से सांमने आया जहां दहशत कायम करने के लिए रात में फायरिंग कर फरार हो गए है. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और दो अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज दिया.इस मामले में रांची नगर एसपी ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी।

एसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि 26 अक्टूबर की रात लोअर चुटिया में फायरिंग की सूचना मिली थी.जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की गई,और चुटिया से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया.अभिषेक कुमार सिंह और सोनू सरदार का पुराना आपराधिक इतिहास है, कई बार फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया करते थे.सोनू सरदार हथियार के मामले में बिहार में भी जेल जा चुका है.एसपी ने कहा कि रांची में अपराध फैलाने वालों को पुलिस पाताल से भी खोज कर सलाखों के पीछे भेजने का काम करेगी।