Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

पंचायत सचिवालय स्वयंसेवक संघ ने कांग्रेस महासचिव राकेश सिन्हा को सौंपा ज्ञापन

रांची : राज्य के पंचायत सचिवालय स्वयंसेवक पिछले 8 जुलाई से अपनी पांच सूत्री मांगों को लेकर धरने पर हैं l इन लोगों के अनुसार ये सभी स्वयंसेवक राजभवन के पास धरना दे रहे हैं, लेकिन सरकार ने इतने दिनों के बाद भी इनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया, ये दर -दर की ठोकरे खाने को मजबूर हैं, कभी मंत्री आवास तो कभी विधायक आवास, पहुँच कर अपनी मांगो को रख रहे हैं….

इसी क्रम में आज यानी शुक्रवार को संघ के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रदीप कुमार की अध्यक्षता में पंचायत सचिवालय स्वयं सेवक का एक डेलिगेशन प्रदेश कांग्रेस भवन पहुंचा…. जहां इनकी मुलाकात प्रदेश कांग्रेस महासचिव राकेश सिन्हा से हुई, इस डेलिगेशन ने एक ज्ञापन भी सौंपा… वहीं मुलाक़ात के बाद राकेश सिन्हा ने आश्वासन दिया की सरकार के पास इनकी मांगों को रखा जाएगा …. इस दौरान संघ के अध्यक्ष चंद्रदीप कुमार इस मुलाक़ात के बाद संतुष्ट दिखे ।