Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

रामगढ़ कॉलेज में नेहरू युवा केन्द्र ने मेरी माटी मेरा देश पर निकाला अमृत कलश यात्रा

मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में शामिल हुए धनंजय कुमार पुटूस

युवा एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा आयोजित मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत नेहरू युवा केंद्र, रामगढ़ प्रखंड के द्वारा अमृत कलश यात्रा का आयोजन रामगढ़ कॉलेज में किया गया ।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि रामगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक प्रत्याशी धनंजय कुमार पुटूस व विशिष्ट अतिथि रामगढ़ महाविद्यालय की डॉ कामना राय व डॉ अनामिका उपस्थित हुई।

आयोजन की शुरुआत राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर किया गया। प्रखंड के विभिन्न पंचायत एवं घरों से लेकर आए मिट्टी एवं एनएसएस इकाई 1 एवं 2, रामगढ़ महाविद्यालय, रामगढ़ के द्वारा कॉलेज के विभिन्न जगहों से एकत्रित मिट्टी को कलश में डाला गया। एनएसएस इकाई 1 की कार्यक्रम पदाधिकारी कामना रॉय और एनएसएस इकाई 2 की कार्यक्रम पदाधिकारी अनामिका मैम ने स्वयं सेवकों एवं शिक्षकों तथा शिक्षकेतर कर्मचारियों के बीच देश की आजादी में बलिदान सभी वीरों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके पद चिन्हों पर चलने की अपील की।

मुख्य अतिथि रामगढ़ धनंजय कुमार पुटूस ने कहा कि देश के कोने-कोने से मिट्टी तथा पौधे को दिल्ली भेजा जाएगा और उन सभी मिट्टी को मिलाकर युद्ध स्मारक के पास अमृत वाटिका का निर्माण किया जाएगा। एक भारत श्रेष्ठ भारत का भव्य प्रतीक बनेगा। प्राचार्य, प्रखंड सदस्य, उपस्थित शिक्षक, स्वयंसेवक एवं छात्र-छात्राओं ने हाथ में मिट्टी लेकर पंच प्रण प्रतिज्ञा किया। इस कार्यक्रम में कई शिक्षक, छात्र-छात्राएं एवं सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित हुए। इस आयोजन का संचालन और कार्यभार रामगढ़ नेहरू युवा के स्वयंसेवक महेश कुमार महतो ने किया।