Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

श्री कृष्ण विद्या मंदिर में पंजाब रेजीमेंट सेन्टर द्वारा करियर काउंसलिंग का आयोजन

श्री कृष्ण विद्या मंदिर परिसर में पंजाब रेजिमेंट सेंटर के कर्नल ज्ञान पांडे की अगुवाई में कक्षा नवम से लेकर द्वादश तक के छात्र-छात्राओं के लिए “अपॉर्चुनिटी इन आर्मी ‘ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इस कार्यक्रम का शुभारंभ ज्ञान पांडे ने किया। उन्होंने बताया कि देश की सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं। अपने वक्तव्य को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने बताया कि छात्र-छात्राओं को सेना में क्यों ज्वाइन करना चाहिए तथा साथ ही सेना में जाने के लिए कैसे और किस तरह की पढ़ाई की जानी चाहिए। कर्नल पांडे ने भारतीय सेना के शौर्य एवं साहस का वर्णन करते हुए बताया कि वर्तमान समय में छात्र-छात्राओं लिए सेना में समान अवसर उपलब्ध है। अग्निवीर से लेकर एन0 डी0 ए0 तथा सी0 डी0 एस0 तक में कैसे करियर बनाया जा सकता है, इसका भी मार्गदर्शन उन्होंने किया। जीवन में लक्ष्य निर्धारित करने, अथक परिश्रम करने तथा प्रतियोगिता की भावना विकसित करने पर छात्र-छात्राओं का चारित्रिक विकास होता है, इस पर भी पांडे ने प्रकाश डाला। कार्यक्रम के अंत में छात्र – छात्राओं की जिज्ञासाओं को उन्होंने उपयुक्त उत्तर देते हुए शांत किया।
इस अवसर विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल (अधिवक्ता), सचिव विमल किशोर जाजू, प्रशासक एसपी सिन्हा व प्राचार्य ब्रह्मानंद द्विवेदी ने विद्यार्थियों के विकास हेतु इस कार्यक्रम के आयोजन पर हर्ष व्यक्त किया एवं पंजाब रेजीमेंट सेंटर रामगढ़ के कर्नल ज्ञान पांडे व उनकी टीम का धन्यवाद किया। इस अवसर पर विद्यालय के नवम से द्वादश तक के सभी शिक्षक – शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।