Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बजरंग दल की स्थापना दिवस पर सांसद ने रामभक्तों पर कि पुष्पवर्षा

शौर्य जागरण यात्रा के संपन्न होने और 22 जनवरी को अयोध्या में हो रहे श्रीराम जी के प्राणप्रतिष्ठा के निमित्त बजरंगदल के स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर रांची में आयोजित विशाल धर्मसभा हेतु रामगढ़ जिले से हिस्सा लेने जा रहे हजारों की संख्या में पहुंचे रामभक्तों एवं माता बहनों को पटेल चौक सैनी होटल के सामने हजारीबाग लोकसभा सांसद जयंत सिन्हा ने पुष्पवर्षा कर विदा किया।
पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत जिले के सभी क्षेत्रों से सैकड़ों की संख्या में बस,चारपहिया वाहन एवं मोटरसाइकल से श्रद्धालु पटेल चौक पर पूर्वाहन 11 बजे तक एकत्रित होना शुरू हुए जिसका नेतृत्व विश्वहिंदू परिषद् बजरंगदल के जिला मंत्री छोटू वर्मा कर रहे थे।
विदाई स्थल पर सांसद के उपस्थित होने पर सभी रामभक्तों ने जय श्री राम के गगनभेदी नारों के साथ उनका स्वागत किया साथ हीं उपस्थित महिलाओं ने पुष्पवर्षा कर जयंत सिन्हा का अभिवादन किया।

इस अवसर पर सांसद जयंत सिन्हा ने उपस्थित कारसेवकों एवं रामभक्त माताओं बहनों को संबोधित करते हुए कहा की आप सभी को धार्मिक सभा हेतु विदा करते हुए मुझे आपार हर्ष हो रहा है साथ हीं आपकी एकजुटता और प्रण के कारण आज हम भव्य राममंदिर बनते देख पा रहे हैं।
वहीं जिला मंत्री छोटू वर्मा ने इस अवसर पर सांसद का आभार जताते हुए कहा की धर्मसभा हेतु प्रस्थान कर रहे श्रद्धालुओं का स्वागत और पुष्पवर्षा कर उनका विदा करना हम सभी के मनोबल को बढ़ाता है साथ हीं हमें सनातन धर्म के कार्यों के प्रति समर्पित रहने की प्रेरणा देता है।
इस अवसर पर सैकड़ों महिलाओं का नेतृत्व कर रही शिक्षिका सह जिला संयोजिका (मातृशक्ति) सिंधु झा ने कहा की आज हमारी एकता और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं के समर्पण ने टेंट में निर्वासित जीवन जी रहे हमारे अराध्य भगवान श्रीराम जी को अयोध्या में निर्मित हो रहे भव्य राममंदिर में पहुंचा दिया। जिसकी प्राणप्रतिष्ठा 22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहा है। इसी के निमित्त आज बजरंगदल के स्थापना दिवस के अवसर पर रांची में आयोजित धर्मसभा में अयोध्या से आए साधु संतों की अमृतवाणी सुनने का हम सभी को सौभाग्य मिलने जा रहा है।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता,विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष झारखंड प्रदेश तिलकराज मंगलम,प्रांत सह मंत्री मनोज पोद्दार,वरिष्ट भाजपा नेता रंजीत सिन्हा,भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह रामगढ़ विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्यासी रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू,आनंद बेदिया,भाजपा महामंत्री रंजन फौजी,मंत्री वसुध तिवारी,कारसेवक विजय जयसवाल,रोबिन गुप्ता,धर्मप्रसार जिला प्रमुख सह महामाया मंदिर के मुख्य पुजारी दिनेश पाठक,निवर्तमान कैंट मंडल अध्यक्ष सह वरिष्ट भाजपा नेता राजीव पामदत्त,जिला मीडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी,प्रवीण सोनू,उमेश प्रसाद,सांसद प्रतिनिधि रविंद्र शर्मा,ऋषिकेश सिंह,मिथलेश मंडल,पब्बी बजरंगी,रवि वर्मा,अयोध्या वर्मा,सुरजीत सिंह छाबड़ा,मणिशंकर ठाकुर,धीरज साहू,जितेंद्र साहू इत्यादि सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता एवं रामभक्त उपस्थित रहे।