Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

VIRAL VIDEO : महिला को निर्वस्त्र करके पीटने की बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है।

VIRAL VIDEO : महिला को निर्वस्त्र करके पीटने की बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी इस वीभत्स घटना पर राष्ट्रपति महोदया को पत्र लिखेंगे ? : बाबूलाल मरांडी (ex c.m)

यह मानवता को शर्मसार कर देने वाला वायरल हो रहा वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है, जहां महिला को निर्वस्त्र करके बर्बरता पूर्ण पीटने की घटना सामने आई है l इस घटना की पुष्टि हमारी चैनल नहीं करती है यह तमाम बातें ट्विटर पर वीडियो को साझा करते हुए भाजपा के प्रदेशअध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कही हैं l

क्या मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी इस वीभत्स घटना पर राष्ट्रपति महोदया को पत्र लिखेंगे ?

राजस्थान के जनजातीय बहुल क्षेत्र धरियावद तहसील में एक महिला को निर्वस्त्र करके पीटने की बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है, लेकिन अभी तक प्रशासन, शासन को भनक तक नहीं है।

अशोक गहलोत सो रहे हैं और… pic.twitter.com/iNTFeCOi8y

— Babulal Marandi (@yourBabulal) September 2, 2023

जिसमें उन्होंने कहा कि राजस्थान के जनजातीय बहुल क्षेत्र धरियावद तहसील में एक महिला को निर्वस्त्र करके पीटने की बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है, लेकिन अभी तक प्रशासन, शासन को भनक तक नहीं है। अशोक गहलोत सो रहे हैं और राहुल गांधी भी मुंबई में हैं, महिला उत्पीड़न पर राजनीति करने वाली जमात भी चुप है। क्या मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी इस वीभत्स घटना पर राष्ट्रपति महोदया को पत्र लिखेंगे ?