Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh News रामगढ़ कि तमाम खबरे l 02 September 2023

कैंट मंडल की बैठक में उपस्थित हुए सांसद जयंत सिन्हा,सत्यजीत चौधरी हुए सम्मानित।

ब्रह्मऋषि धर्मशाला में सांसद जयंत सिन्हा की खासा मौजूदगी में कैंट मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई,
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की प्रदेश भर में चल रहे संकल्प यात्रा की तैयारी के निमित इस बैठक में कैंट मंडल के अध्यक्ष ने इसकी सफलता को लेकर अहम सुझाव दियाl जिसको सांसद ने स्वीकार करते हुए भारी संख्या में कैंट मंडल के बूथस्तरीय कार्यकर्ताओं को सुनिश्चित करने को कहा l वही इस मौके पर कैंटमंडल अध्यक्ष शिवकुमार महतो ने बूथ नंबर 50 के अध्यक्ष सत्यजीत चौधरी को भाजपा का प्रदेश विस्तारक नामित होने की खुशी में 50 ग्राम का चैन सांसद के साथ संयुक्त रूप से देकर श्री चौधरी को सम्मानित किया l

महर्षि परमहंस बीएड कॉलेज पहुंचे सांसद जयंत सिन्हा

रामगढ़ के हुहुहा स्थित महर्षि परमहंस बीएड कॉलेज में हुए जिलास्तरीय युवा उत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हजारीबाग लोकसभा सांसद जयंत सिन्हा उपस्थित हुए। रंगारंग कार्यक्रम में पहुंचे सांसद का कॉलेज की छात्राओं ने तिलक लगाकर स्वागत किया वही स्कूलों के प्रतियोगी छात्र छात्राओं ने रंगारंग देशभक्ति गीत एवं नृत्य प्रस्तुत किया।
युवा बच्चों के नृत्य संगीत से प्रभावित होकर सांसद जयंत सिन्हा ने उपस्थित बच्चों से अमृतकाल का जिक्र करते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश के विकास का जो सपना देखा है वो आप जैसे युवाओं को अलग रख कर नही बल्कि आप जैसे युवा छात्रों की प्रतिभा को इस अमृत काल में उभारकर ही संभव है।

रामगढ़ उपायुक्त के निर्देश से जुडी खबरें

अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक l बैठक के दौरान जिला कल्याण पदाधिकारी रामेश्वर चौधरी के द्वारा जानकारी दी गई कि वर्तमान में अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत कल्याण विभाग के समक्ष 2 मामले सामने आए हैं। बैठक के दौरान उपायुक्त ने अन्य अधिकारियों के साथ दोनो मामलों के तहत अब तक किए गए कार्यो के संबंध में विचार विमर्श करने के उपरांत महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

सीसीएल सहित अन्य कोल परियोजनाओं के तहत जिले में हो रहे खनन कार्यों की उपायुक्त ने की समीक्षा l कहा सभी परियोजनाओं के महाप्रबंधक सीएसआर के तहत किए जाने वाले विकास कार्यों पर दे विशेष ध्यान। किसी भी हालत में अवैध खनन नहीं हो, अवैध मुहानों को अच्छी तरह से बंद करना करें सुनिश्चित।

उपायुक्त चंदन कुमार की अध्यक्षता में हुई जिला स्तरीय वनाधिकार समिति की बैठक, उपायुक्त के द्वारा अनुमंडल स्तरीय वनाधिकार समिति से प्राप्त मामलों यथा भारतमाला परियोजना के तहत एफआरए एनओसी संबंधित तीन मामलों एवं मांडू प्रखंड अंतर्गत रोहनियाटांड़ क्षेत्र में सरना स्थल के घेराबंदी के संबंध में वन प्रमंडल पदाधिकारी, उप विकास आयुक्त सह अपर समाहर्ता, सहित समिति के अन्य सदस्यों के साथ चर्चा करने के उपरांत महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।