Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

एक्टर प्रकाश राज का पुलिस में शिकायत, सिद्दू मूसेवाला को पुलिस ने बोला आतंकी, सीमा हैदर ने पीएम को भेजा राखी l

एक्टर प्रकाश राज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, chandrayaan-3 को लेकर फोटो शेयर करने पर प्रकाश राज के खिलाफ कर्नाटक के बागलकोट जिले के बांहती पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है, हिंदू संगठनों ने प्रकाश राज के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है । दरअसल, एक्टर प्रकाश राज ने सोशल मीडिया वेबसाइट (ट्विटर) पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में लुंगी और शर्ट पहना एक कार्टून कैरेक्टर दो जग में चाय को ऊपर-नीचे करता नजर आता है. उन्होंने इस तस्वीर पर कैप्शन में लिखा कि विक्रमलैंडर ने चंद्रमा से पहली तस्वीर भेजी है. उनके इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनका विरोध प्रारंभ हो गया ।

पाकिस्तानी सीमा हैदर का एक नया वीडियो सामने आया है.
वीडियो में सीमा ने डाक की पर्ची दिखाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्याथ और RSS प्रमुख मोहन भागवत मेरे भाई हैं. मैंने उन्हें राखी भेजी हुँ . मैं चाहती हूं कि वो मुझे अपनी छोटी बहन समझ कर मेरी राखी स्वीकार करें और रक्षाबंधन के पावन अवसर पर उसे अपनी कलाई पर बांधें. आप सुने वायरल वीडियो को……..

सिद्धू मूसेवाला को आतंकी बोलकर फस गया पुलिस कर्मी, झारखंड सरकार ने दिए जांच के आदेश, झारखंड पुलिस के जमशेदपुर में पदस्थापित पुलिस अधिकारी हेलमेट जांच के दरमियान सिद्धू मूसे वाला को बोला आतंकी जिसका वीडियो वायरल होने के बाद भड़के फैंस, तो पुलिस ने मांगी माफी बोले अनजाने में कहा गया । आप इस वायरल वीडियो को देखें l

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को सीएम नीतीश कुमार के काफिले के लिए मरीज को ले जा रही एंबुलेंस को पुलिस ने रोक दिया.
जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसमें देखा जा सकता है कि नीतीश कुमार का काफिला निकल रहा है और एंबुलेंस को रोका गया है. एंबुलेंस में बैठे मरीज के परिजन भी रोते नजर आ रहे हैं. बीजेपी ने इस घटना को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

बिहार के अररिया में हुए पत्रकार विमल यादव हत्याकांड का मुख्य शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. उसे सोमवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में कुल 8 आरोपियों के नाम एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें से अब तक 7 को पुलिस अरेस्ट कर चुकी है.