Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

टमाटर से लदी ट्रक घाटी में पलटी, लोग लूटने पहुंचे, लेकिन पुलिस कि तत्परता से टमाटर लूटने से बचा ।

सड़कों पर बिखरा दो सौ रुपए किलो वाला टमाटर, चरही घाटी में टमाटर लदा वाहन पलटा, तो लूटने पहुंच गए लोग, हालांकि हमेशा देर से आने के लिए मशहूर हमारी पुलिस इस बार तत्परता से घटनास्थल पर पहुंच गई। और टमाटर को लूटने से रोक लियाl

हमारे थालियां से गायब होती डेढ़ सौ से दो सौ रुपए बिकने वाला टमाटर आज सड़कों पर बिखर गया। चरही और आस-पास के लोग टमाटर के वाहन पलटने की खबर सुनकर चरही घाटी पहुंचे। टमाटर महंगा होने के कारण लोगों में टमाटर साथ लाने की चाहत बेतहाशा दिख रही थी। लेकिन तब तक चरही पुलिस वहां पहुंच गई और लोगों के मंसूबे पर पानी फिर गया।

अब जाने क्या है पूरी कहानी दरअसल चरही थाना क्षेत्र के चरही घाटी के मोड़ के पास टमाटर से लदा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। एनएच पर वाहन में लदे टमाटर सड़क पर बिखर गए। टमाटर लदा वाहन बिहार से रांची जा रहा था। संयोग अच्छा रहा कि वाहन के चालक और टमाटर का व्यापारी बाल-बाल बच गए। एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गयी। सड़क पर टमाटर बिखरा देख सड़क पर चलने वाले लोग लूटने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन तब तक चरही थाने की पुलिस पहुंच गयी और लोग टमाटर पर हाथ साफ नहीं कर पाए।

ये टमाटर लदा पिक अप वाहन नार्थ बिहार कि ओर से टमाटर का कैरेट लादकर रांची जा रहा था। वाहन के पलटने से कुछ घण्टों तक सड़क का एक लेन जाम हो गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर बिखरे हुए टमाटर को एकत्रित कर किनारे कराई। पलटे हुए वाहन को क्रेन के माध्यम से उठाया गया। तब कहीं आवागमन सामान्य हो पाया। पुलिस की देख-रेख में टमाटर को दूसरे वाहन पर लोडकर गंतव्य स्थान के लिए भेज दिया गया। और ऐसे हमारी पुलिस की तत्परता से लूटने से बच गया टमाटर l