Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

विधायक अंबा प्रसाद के नेतृत्व में जलसहिया संघ के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री व मंत्री मिथिलेश ठाकुर से की मुलाकात

विधायक अंबा प्रसाद के नेतृत्व में जलसहिया संघ के प्रतिनिधि मंडल ने माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन व माननीय मंत्री मिथिलेश ठाकुर से की मुलाकात

पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यों को ग्राम स्तर पर सम्पादित करने वाली हजारीबाग जिले के जलसहिया ने विद्यायक अंबा प्रसाद के नेतृत्व में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से व पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के मंत्री मिथिलेश ठाकुर से मुलाकात किया । प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से अपनी बात रखते हुए कही की विगत 10-12 वर्षो से लगातार प्रत्येक कार्यो को करते आ रहे है, जिसमें कई प्रकार की समस्याओं एवं चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इन समस्याओं एवं चुनौतियों को मद्देनजर जल सहिया संघ द्वारा दस सूत्री मांगो को लेकर मुख्यमंत्री झारखण्ड सरकार से अपनी बात को रखी ।

विद्यायक अंबा प्रसाद ने कहा कि जलसहिया लोगो की मांग को पूरा करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री एवं विभागीय मंत्री मिथिलेश ठाकुर जी से मुलाकात की है। इस मामले में सरकार के द्वारा सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया गया है।मौके पर मुख्य रूप से रेखा देवी, शुभम् सिंह,बिमला देवी, निलम देवी, सरीता देवी मौजूद थे।