Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अपरा’धिक योजना बना रहें पांडे गिरोह के दो गु’र्गो को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथि’यार बरामद।

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के रामगढ़ पुलिस ने पांडे गिरोह के दो कुख्यात शूटर को तीन पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा है साथ ही इनके पास से एक बाइक R15 भी बरामद किया गया है ।
ये दोनों अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे थे, जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली, पुलिस ने छापेमारी कर इन दोनो शूटर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी पांडे गैंग के शार्प शूटर विकास कुमार सिंह उर्फ विक्की सिंह और कपिल कुमार है।

इस मामले में रामगढ़ एसपी पीयूष पांडे ने प्रेस वार्ता कर बताया कि संगठित अपराधिक गिरोह के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत इन दोनो अपराधियों को पतरातू बस्ती में एक पेड़ के पास से इन्हें गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से जो हथियार और बाइक R15 बरामद हुई है, उसका इस्तेमाल पिछले दिनों हरदेव कंस्ट्रक्शन एवं बितका बाउरी हत्याकांड में भी इसका उपयोग किया गया था।