Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

दुर्गा इलेक्ट्रॉनिक्स का गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने किया उद्घाटन।

सभी कंपनी के मोबाइल, एलईडी टीवी, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन उपलब्ध।

स्पेशल ऑफर के साथ फाइनेंस की सुविधा भी है उपलब्ध।

रामगढ़ कैंट बाजार समिति के सामने दुर्गा इलेक्ट्रॉनिक्स नामक इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स व एसेसरीज शॉप गिरिडीह के सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के द्वारा विधिवत फीता काटकर किया गया उद्घाटन, सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने दुकान के संचालक को बधाई देते हुए बेहतर संचालन और उज्जवल भविष्य की कामना की साथ ही श्री चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा की रामगढ़ में इस तरह की दुकान खुलने से व्यापारिक दृष्टिकोण में व्यापार की वृद्धि होने के साथ-साथ ग्राहकों को लाभ मिलेगा।

उद्घाटन से पूर्व दुर्गा इलेक्ट्रॉनिक्स पहुंचे सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी का संचालक अरुण कुमार, दिलीप कुमार एवं राजीव कुमार द्वारा बुके देकर स्वागत किया गया। इस मौके पर क्षेत्र के कई प्रतिष्ठित गणमान्य लोगों के खासा मौजूदगी रही, शॉप में मौजूद इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को देखा और खरीदा भी। शॉप के संचालक ने दिलीप कुमार ने शोरूम में मौजूद इलेक्ट्रॉनिक आइटम व सुविधाओं के बारे में बताएं वही आजसू छात्र नेता रोहित सोनी ने दुकान संचालक को बधाई देते हुए मौजूद आइटम्स और दी जाने वाली फैसिलिटी की सराहना की।
उद्घाटन समारोह में मुख्य रूप से संचालक अरुण कुमार, रामगढ़ महाविद्यालय अध्यक्ष रोहित सोनी, कार्यकारी अध्यक्ष कुलदीप वर्मा, अनिल श्रीवास्तव, लोकवंती देवी, मंजू देवी, कंचन कुमारी, गीता कुमारी, कविता कुमारी आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।