Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दुर्गा इलेक्ट्रॉनिक्स का गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने किया उद्घाटन।

सभी कंपनी के मोबाइल, एलईडी टीवी, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन उपलब्ध।

स्पेशल ऑफर के साथ फाइनेंस की सुविधा भी है उपलब्ध।

रामगढ़ कैंट बाजार समिति के सामने दुर्गा इलेक्ट्रॉनिक्स नामक इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स व एसेसरीज शॉप गिरिडीह के सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के द्वारा विधिवत फीता काटकर किया गया उद्घाटन, सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने दुकान के संचालक को बधाई देते हुए बेहतर संचालन और उज्जवल भविष्य की कामना की साथ ही श्री चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा की रामगढ़ में इस तरह की दुकान खुलने से व्यापारिक दृष्टिकोण में व्यापार की वृद्धि होने के साथ-साथ ग्राहकों को लाभ मिलेगा।

उद्घाटन से पूर्व दुर्गा इलेक्ट्रॉनिक्स पहुंचे सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी का संचालक अरुण कुमार, दिलीप कुमार एवं राजीव कुमार द्वारा बुके देकर स्वागत किया गया। इस मौके पर क्षेत्र के कई प्रतिष्ठित गणमान्य लोगों के खासा मौजूदगी रही, शॉप में मौजूद इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को देखा और खरीदा भी। शॉप के संचालक ने दिलीप कुमार ने शोरूम में मौजूद इलेक्ट्रॉनिक आइटम व सुविधाओं के बारे में बताएं वही आजसू छात्र नेता रोहित सोनी ने दुकान संचालक को बधाई देते हुए मौजूद आइटम्स और दी जाने वाली फैसिलिटी की सराहना की।
उद्घाटन समारोह में मुख्य रूप से संचालक अरुण कुमार, रामगढ़ महाविद्यालय अध्यक्ष रोहित सोनी, कार्यकारी अध्यक्ष कुलदीप वर्मा, अनिल श्रीवास्तव, लोकवंती देवी, मंजू देवी, कंचन कुमारी, गीता कुमारी, कविता कुमारी आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।