Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

राष्ट्रपति चुनाव में झामुमो ने द्रौपदी मुरमू को समर्थन करने का निर्णय लिया

रांची: आगामी 18 जुलाई को राष्ट्रपति का चुनाव होना है। किस को देखते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने एक बड़ा निर्णय लिया है। झारखंड मुक्ति मोर्चा ने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मू को समर्थन करने का निर्णय लिया है। इस संबंध में झामुमो के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन ने गुरुवार को कार्यालय आदेश निकाला है। जिसमें कहा गया है कि देश में राष्ट्रपति का चुनाव होना है। झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुरमू को राष्ट्रपति का प्रत्याशी बनाया गया है। आजादी के बाद पहली बार किसी आदिवासी महिला को राष्ट्रपति बनने का गौरव प्राप्त होने वाला है।

काफी विचार करने के बाद पार्टी ने द्रोपदी मुर्मू के पक्ष में मतदान करने का निर्णय लिया है। पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों को निर्देश दिया गया है कि 18 जुलाई को होने वाले मतदान में सभी लोग द्रोपदी मुर्मू को मतदान करें। ज्ञातव्य हो कि विगत दिनांक 25 जून 2022 को सम्पन्न पार्टी के विधायक दल की बैठक में आसन्न राष्ट्रपति चुनाव के संबंध में निर्णय लेने हेतु केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन को अधिकृत किया गया था। उक्त निर्णय के आलोक में केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन ने यह निर्णय लिया है।