Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

राष्ट्रपति चुनाव में झामुमो ने द्रौपदी मुरमू को समर्थन करने का निर्णय लिया

रांची: आगामी 18 जुलाई को राष्ट्रपति का चुनाव होना है। किस को देखते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने एक बड़ा निर्णय लिया है। झारखंड मुक्ति मोर्चा ने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मू को समर्थन करने का निर्णय लिया है। इस संबंध में झामुमो के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन ने गुरुवार को कार्यालय आदेश निकाला है। जिसमें कहा गया है कि देश में राष्ट्रपति का चुनाव होना है। झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुरमू को राष्ट्रपति का प्रत्याशी बनाया गया है। आजादी के बाद पहली बार किसी आदिवासी महिला को राष्ट्रपति बनने का गौरव प्राप्त होने वाला है।

काफी विचार करने के बाद पार्टी ने द्रोपदी मुर्मू के पक्ष में मतदान करने का निर्णय लिया है। पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों को निर्देश दिया गया है कि 18 जुलाई को होने वाले मतदान में सभी लोग द्रोपदी मुर्मू को मतदान करें। ज्ञातव्य हो कि विगत दिनांक 25 जून 2022 को सम्पन्न पार्टी के विधायक दल की बैठक में आसन्न राष्ट्रपति चुनाव के संबंध में निर्णय लेने हेतु केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन को अधिकृत किया गया था। उक्त निर्णय के आलोक में केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन ने यह निर्णय लिया है।