Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

झारखंड: तंत्र-मंत्र सिद्धि के लिए महिला की हत्या, पहले जीभ फिर प्राइवेट पार्ट काटा

अंधविश्वास में पति के सामने महिला की हत्या

5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में लगी पुलिस

झारखंड के गढ़वा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर अंधविश्वास के चक्कर में एक महिला को मौत के घाट उतार दिया गया. यह घटना नगर उटारी थाना क्षेत्र के जंगीपुर गांव में हुई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जले हुए शव के कुछ अवशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है.
तंत्र-मंत्र सिद्धि के नाम पर पहले महिला की जीभ काटी गई फिर प्राइवेट पार्ट को काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. इस घटना को अंजाम महिला की बहन और उसके पति ने दिया. बताया जा रहा है कि दोनों ने मृतक महिला के पति के सामने तंत्र-मंत्र का प्रयोग कर रहे थे. महिला की मौत के बाद ओझा बहन और बहनोई ने महिला के शव को उसके मायके रंका थाना क्षेत्र के खुरा में ले जाकर जला दिया और चुपचाप घर आ गए.
मृतक महिला के पति ने पुलिस को बताया कि पहले उसकी पत्नी की जीभ काटी फिर उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया गया. वो तड़पती रही और वो चुपचाप खड़ा देखता रहा. लेकिन जब उसे अपनी की याद आने लगी तो उससे रहा नहीं गया. इस मामले पर पुलिस अधिकारी प्रमोद केशरी ने बताया की महिला की हत्या हुई है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस मामले से पर्दाफाश कर दिया जाएगा.