Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

झारखंड: तंत्र-मंत्र सिद्धि के लिए महिला की हत्या, पहले जीभ फिर प्राइवेट पार्ट काटा

अंधविश्वास में पति के सामने महिला की हत्या

5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में लगी पुलिस

झारखंड के गढ़वा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर अंधविश्वास के चक्कर में एक महिला को मौत के घाट उतार दिया गया. यह घटना नगर उटारी थाना क्षेत्र के जंगीपुर गांव में हुई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जले हुए शव के कुछ अवशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है.
तंत्र-मंत्र सिद्धि के नाम पर पहले महिला की जीभ काटी गई फिर प्राइवेट पार्ट को काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. इस घटना को अंजाम महिला की बहन और उसके पति ने दिया. बताया जा रहा है कि दोनों ने मृतक महिला के पति के सामने तंत्र-मंत्र का प्रयोग कर रहे थे. महिला की मौत के बाद ओझा बहन और बहनोई ने महिला के शव को उसके मायके रंका थाना क्षेत्र के खुरा में ले जाकर जला दिया और चुपचाप घर आ गए.
मृतक महिला के पति ने पुलिस को बताया कि पहले उसकी पत्नी की जीभ काटी फिर उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया गया. वो तड़पती रही और वो चुपचाप खड़ा देखता रहा. लेकिन जब उसे अपनी की याद आने लगी तो उससे रहा नहीं गया. इस मामले पर पुलिस अधिकारी प्रमोद केशरी ने बताया की महिला की हत्या हुई है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस मामले से पर्दाफाश कर दिया जाएगा.