Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

छावनी परिषद की बैठक में चार प्रस्तावों पर हुई चर्चा

जो भवन निर्माण बिल्डिंग बाइलॉज के अनुसार नहीं होंगी उन पर कार्रवाई होगी: सीबीआर

रामगढ़ : छावनी परिषद रामगढ़ की सामान्य बैठक 10 जनवरी को दोपहर 12 बजे परिषद के सभागार में संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता रामगढ़ छावनी परिषद के अध्यक्ष ब्रिगेडियर एम श्री कुमार ने किया। वही संचालन रामगढ़ छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी एमएस हरि विजय ने किया। छावनी परिषद की इस बैठक में मनोनीत सदस्य कृति गौरव भी शामिल हुई।
बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई। जिसमें नई सराय तालाब का जीर्णोद्धार 20 लाख रुपए की लागत से कराने का निर्णय लिया गया। नए सब्जी मार्केट में छत एवं फुटपाथ का निर्माण ₹60 लाख से करने का निर्णय लिया गया। शहर के मुख्य फुटबॉल ग्राउंड का समतलीकरण रंग रोगन और नाली निर्माण का भी प्रस्ताव पारित किया गया। अवैध निर्माण कार्य को धारा 248 के अंतर्गत कार्रवाई करने का प्रस्ताव पारित किया गया जो निर्माण बिल्डिंग बाइलॉज के अनुरूप नहीं होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।