Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

किडनी रोग से ग्रसित मुकेश को आर्थिक मदद की आवश्यकता, समाजसेवी कर रहे हैं मदद

सहयोग करे Phone pay/Google pay नंबर ( 9155615759 )

रामगढ़ : किडनी रोग से ग्रसित रांची रोड निवासी मुकेश की बीमारी से संबंधित खबर जैसे-जैसे सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुच रही है, वैसे वैसे समाज के हितेषी आगे आकर बीमार मुकेश के परिवार से मिलकर उसे आर्थिक सहयोग दे रहे हैं, उसी कड़ी में आज क्षत्रिय महिला महासभा की महिलाओं ने दी होप हॉस्पिटल पहुच कर गंभीर अवस्था में बीमार पड़े मुकेश से मुलाकात की। उनका हौसला बढ़ाया और उनके पिता को आर्थिक सहयोग दिया । वही भगवान से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। सामाजिक संगठन के लोगों ने शहरवासियों से अपील किया कि इस बीमार युवक को आर्थिक सहयोग कर उसके अच्छे इलाज के लिए सहयोग करें।
phone pay / google pay इस 9155615759 नंबर पर है ।
अध्यक्ष महोदया ने आम जनों से अनुरोध किया जहां तक हो सके इस विकट परिस्थिति में मुकेश की आर्थिक सहयोग करें जिससे वह स्वस्थ होकर हम लोगों के बीच दोबारा आ सके। महासभा के अध्यक्ष पूनम सिंह के नेतृत्व में महासभा की प्रोफ़ेसर मधु सिंह,कल्पना सिंह, पूर्णिमा सिंह,रुणा सिंह,बबीता सिंह,प्रतिमा सिंह एवं वैशाली सिंह होप हॉस्पिटल पहुंचकर मुकेश कुमार के पिता को सहयोग राशि प्रदान किया।