Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

किडनी रोग से ग्रसित मुकेश को आर्थिक मदद की आवश्यकता, समाजसेवी कर रहे हैं मदद

सहयोग करे Phone pay/Google pay नंबर ( 9155615759 )

रामगढ़ : किडनी रोग से ग्रसित रांची रोड निवासी मुकेश की बीमारी से संबंधित खबर जैसे-जैसे सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुच रही है, वैसे वैसे समाज के हितेषी आगे आकर बीमार मुकेश के परिवार से मिलकर उसे आर्थिक सहयोग दे रहे हैं, उसी कड़ी में आज क्षत्रिय महिला महासभा की महिलाओं ने दी होप हॉस्पिटल पहुच कर गंभीर अवस्था में बीमार पड़े मुकेश से मुलाकात की। उनका हौसला बढ़ाया और उनके पिता को आर्थिक सहयोग दिया । वही भगवान से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। सामाजिक संगठन के लोगों ने शहरवासियों से अपील किया कि इस बीमार युवक को आर्थिक सहयोग कर उसके अच्छे इलाज के लिए सहयोग करें।
phone pay / google pay इस 9155615759 नंबर पर है ।
अध्यक्ष महोदया ने आम जनों से अनुरोध किया जहां तक हो सके इस विकट परिस्थिति में मुकेश की आर्थिक सहयोग करें जिससे वह स्वस्थ होकर हम लोगों के बीच दोबारा आ सके। महासभा के अध्यक्ष पूनम सिंह के नेतृत्व में महासभा की प्रोफ़ेसर मधु सिंह,कल्पना सिंह, पूर्णिमा सिंह,रुणा सिंह,बबीता सिंह,प्रतिमा सिंह एवं वैशाली सिंह होप हॉस्पिटल पहुंचकर मुकेश कुमार के पिता को सहयोग राशि प्रदान किया।