Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

कार और बस के बीच भीषण टक्कर, वाहनों में लगी भीषण आग, कार में फंसे करीब 05 लोग के जिंदा जलने से हुई मौत

रामगढ़ – बोकारो मार्ग पर रजरप्पा थाना क्षेत्र में भीषण दुर्घटना

बस और मारुति वैगनार में सीधी टक्कर

मारुति में सवार 05 लोगों की हुई मौत

महाराजा बस में लगी आग, रामगढ़ बोकारो हाईवे बंद

रामगढ़। जिला के रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी के निकट बुधवार की सुबह एक बड़ी दुर्घटना घटी है, जिसमें 05 लोगों के जिंदा जल जाने की खबर आ रही है। वही धनबाद से रांची जा रहा महाराजा बस पूरी तरह से जलकर राख हो गया है।
हालांकि वाहन में आग लगे होने के कारण स्पष्ट नहीं हो पा रही है कि मारुति में कितने लोग जले हैं। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो 5 लोगों के जलने की बात सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार बुधवार के प्रातः 8 बजे के लगभग धनबाद से रांची जा रही महाराजा बस और रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही एक मारुति वैगनार कार के बीच रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी के निकट सीधी टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो टक्कर के बाद तुरंत आग लग गई। महाराजा बस और मारुति कार आग से लहर गया। इस घटना की तुरंत जानकारी रजरप्पा थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। लेकिन रजरप्पा पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आने तक कहानी खत्म हो चुकी थी।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के बाद मारुति का का दरवाजा नहीं खुल पाया। जिसके कारण मारुति में सवार 5 लोग जिंदा जल कर मर गए हैं। वही धनबाद से रांची जा रही महाराजा बस भी पूरी तरह से जल गई है। महाराजा बस में सवार लगभग 20 यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। बस में सवार किसी भी व्यक्ति को कहीं कुछ नुकसान नहीं होने की बात सामने आ रही है। इस संबंध में रजरप्पा थाना प्रभारी से पूछने पर उन्होंने बताया कि अभी वाहन जल रहे हैं और आवाज आ रही है जिसके कारण नजदीक नहीं जाया जा सकता है। दुर्घटना में क्या नुकसान हुआ है। अभी इसके बारे में नहीं बताया जा सकता है।
वहीं दुर्घटना के बाद रामगढ़ बोकारो हाईवे को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है। वहीं स्थानीय लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है। पुलिस अधिकारी से पूछने पर बताया कि मौत का आंकड़ा अभी वह नहीं बता सकते हैं।