Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कार और बस के बीच भीषण टक्कर, वाहनों में लगी भीषण आग, कार में फंसे करीब 05 लोग के जिंदा जलने से हुई मौत

रामगढ़ – बोकारो मार्ग पर रजरप्पा थाना क्षेत्र में भीषण दुर्घटना

बस और मारुति वैगनार में सीधी टक्कर

मारुति में सवार 05 लोगों की हुई मौत

महाराजा बस में लगी आग, रामगढ़ बोकारो हाईवे बंद

रामगढ़। जिला के रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी के निकट बुधवार की सुबह एक बड़ी दुर्घटना घटी है, जिसमें 05 लोगों के जिंदा जल जाने की खबर आ रही है। वही धनबाद से रांची जा रहा महाराजा बस पूरी तरह से जलकर राख हो गया है।
हालांकि वाहन में आग लगे होने के कारण स्पष्ट नहीं हो पा रही है कि मारुति में कितने लोग जले हैं। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो 5 लोगों के जलने की बात सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार बुधवार के प्रातः 8 बजे के लगभग धनबाद से रांची जा रही महाराजा बस और रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही एक मारुति वैगनार कार के बीच रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी के निकट सीधी टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो टक्कर के बाद तुरंत आग लग गई। महाराजा बस और मारुति कार आग से लहर गया। इस घटना की तुरंत जानकारी रजरप्पा थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। लेकिन रजरप्पा पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आने तक कहानी खत्म हो चुकी थी।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के बाद मारुति का का दरवाजा नहीं खुल पाया। जिसके कारण मारुति में सवार 5 लोग जिंदा जल कर मर गए हैं। वही धनबाद से रांची जा रही महाराजा बस भी पूरी तरह से जल गई है। महाराजा बस में सवार लगभग 20 यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। बस में सवार किसी भी व्यक्ति को कहीं कुछ नुकसान नहीं होने की बात सामने आ रही है। इस संबंध में रजरप्पा थाना प्रभारी से पूछने पर उन्होंने बताया कि अभी वाहन जल रहे हैं और आवाज आ रही है जिसके कारण नजदीक नहीं जाया जा सकता है। दुर्घटना में क्या नुकसान हुआ है। अभी इसके बारे में नहीं बताया जा सकता है।
वहीं दुर्घटना के बाद रामगढ़ बोकारो हाईवे को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है। वहीं स्थानीय लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है। पुलिस अधिकारी से पूछने पर बताया कि मौत का आंकड़ा अभी वह नहीं बता सकते हैं।