Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने साइकिल रैली निकालकर तो भाजपाइयों ने मटका फोड़ कर किया प्रदर्शन

केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेस और भाजपा के प्रदर्शन का अनोखा नज़ारा देखने को मिला

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिला में भाजपा और कांग्रेस का केंद्र और राज्य सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन का अलग-अलग अंदाज में अनोखा नजारा देखने को मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

एक ओर जहां कांग्रेस पार्टी बढ़ती पेट्रोल और डीजल की दामों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ सड़क पर साइकिल और रिक्शा रैली निकाल कर केंद्र सरकार के विरोध जमकर नारेबाजी करते हुए अपना विरोध व्यक्त किया इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसी साइकल और रिक्शा चलाकर पूरा शहर का भ्रमण करते हुए भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए केंद्र सरकार को गरीब विरोधी सरकार बताते हुए जमकर कोसा,

तो वही दूसरी ओर भाजपाईओ ने राज्य सरकार के खिलाफ घड़ा फोड़ प्रदर्शन किया, भाजपाई शहर का भ्रमण करते हुए सुभाष चौक पर पहुंचे और यहां पर मटका फोड़ कर झारखंड सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए कहां की हेमन्त सरकार की पाप का घड़ा भर गया है राज्य में विधि व्यवस्था चौपट हो गई है। इस कारण आज हम यह प्रदर्शन कर रहे हैं ।

आपने देखें और सुने किस प्रकार से एक ओर भाजपा झारखंड सरकार के खिलाफ तो कांग्रेस केंद्र सरकार के विरुद्ध अपने अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रही है ।