Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने साइकिल रैली निकालकर तो भाजपाइयों ने मटका फोड़ कर किया प्रदर्शन

केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेस और भाजपा के प्रदर्शन का अनोखा नज़ारा देखने को मिला

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिला में भाजपा और कांग्रेस का केंद्र और राज्य सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन का अलग-अलग अंदाज में अनोखा नजारा देखने को मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

एक ओर जहां कांग्रेस पार्टी बढ़ती पेट्रोल और डीजल की दामों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ सड़क पर साइकिल और रिक्शा रैली निकाल कर केंद्र सरकार के विरोध जमकर नारेबाजी करते हुए अपना विरोध व्यक्त किया इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसी साइकल और रिक्शा चलाकर पूरा शहर का भ्रमण करते हुए भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए केंद्र सरकार को गरीब विरोधी सरकार बताते हुए जमकर कोसा,

तो वही दूसरी ओर भाजपाईओ ने राज्य सरकार के खिलाफ घड़ा फोड़ प्रदर्शन किया, भाजपाई शहर का भ्रमण करते हुए सुभाष चौक पर पहुंचे और यहां पर मटका फोड़ कर झारखंड सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए कहां की हेमन्त सरकार की पाप का घड़ा भर गया है राज्य में विधि व्यवस्था चौपट हो गई है। इस कारण आज हम यह प्रदर्शन कर रहे हैं ।

आपने देखें और सुने किस प्रकार से एक ओर भाजपा झारखंड सरकार के खिलाफ तो कांग्रेस केंद्र सरकार के विरुद्ध अपने अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रही है ।