Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो से विधायक ममता देवी ने मिलकर हालचाल जाना

रांची : राज्य के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो के स्वास्थ्य ठीक होने के बाद वे चेन्नई से वापस रांची आ गए हैं। रांची आने के बाद मंत्री जगन्नाथ महतो से लोगों का मिलना और हाल चाल जानना जारी है। इसी क्रम में गुरुवार को रामगढ़ विधायक ममता देवी ने रांची में शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के आवास पर उनसे जाकर मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

विधायक ममता देवी एवं उनके पति बजरंग महतो ने शिक्षा मंत्री को बुके प्रदान कर स्वागत किया। इस दौरान शिक्षा मंत्री से विधायक ममता देवी की कई मुद्दों पर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। विधायक ममता देवी ने दुलमी प्रखंड के चरकी चट्टान में बन रहे अर्ध निर्मित कस्तूरबा विद्यालय को लेकर शिक्षा मंत्री को विस्तार पूर्वक जानकारी दिया।

विधायक ने बताया कि यहां काफी लंबे समय से ही कस्तूरबा विद्यालय बन रहा है।लेकिन ठेकेदार के लापरवाही से अब तक काम पूरा नहीं हो पाया है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि जल्द ही इस मुद्दे पर वह जानकारी लेंगे। शिक्षा मंत्री ने विधायक से क्षेत्र की शिक्षा से संबंधित कई जानकारी हासिल की। विधायक ममता देवी ने शिक्षा मंत्री को क्षेत्र के शिक्षा जगत की विस्तार पूर्वक जानकारी दी।

विधायक ने कहा कि शिक्षा मंत्री स्वास्थ्य लाभ लेकर अब लौट चुके हैं। सोमवार या मंगलवार से शिक्षा मंत्री अपने काम पर भी लौट आएंगे। इसके बाद क्षेत्र के शिक्षा से संबंधित समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द कराया जाएगा।