Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Jamshedpur पुलिस ने कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए किया फ्लैग मार्च

नियमों की अनदेखी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी : एसएसपी

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में कोरोना वायरस के दूसरे लहर का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. हर दिन हो रहे संक्रमितों के मौत ने जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी है. कोविड-19 सुरक्षा सप्ताह के तीसरे हफ्ते जमशेदपुर जिला प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय है.

वैसे आज साक्षी थाना क्षेत्र के आम बागान सीतारामडेरा बारीडीह के क्षेत्रों में विशेष जागरूकता अभियान और फ्लैग मार्च कर लोगों से इस खतरनाक हो चुके वायरस के संक्रमण की रोकथाम की अपील करते सड़कों पर नजर आ रही है.

जमशेदपुर के एसएसपी एम तमिलवानन ने शहरवासियों से जिला पुलिस प्रशासन को सहयोग करने की अपील की. साथ ही उन्होंने चेतावनी दिया, कि नियमों की अनदेखी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।